Jacqueline Fernandez ने एक साथ निपटाई 5 फिल्मों की शूटिंग, ऐसी हुई हालत
Advertisement

Jacqueline Fernandez ने एक साथ निपटाई 5 फिल्मों की शूटिंग, ऐसी हुई हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने बताया कि एक साथ पांच प्रोजेक्ट्स पर काम करना और शूटिंग करना, एक मैड फेज जैसा रहा है. उन्होंने अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी खुलकर बात की है. 

फोटो साभार: Instagram@JacquelineFernandez

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लगभग एक साल से लगातार काम कर रही हैं. यही वजह है कि जैकलीन फर्नांडीज अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए एक सेट से दूसरे सेट के बीच कश्मकश कर रही हैं. 2021 की सबसे मजबूत लाइनअप के साथ, जैकलीन फर्नांडीज निश्चित रूप से बेस्ट लाइफ जी रही हैं. 

मैड फेज था 5 फिल्मों पर काम 

अपने काम की आगामी फिल्मों पर जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने खुलासा किया, 'एक साथ पांच प्रोजेक्ट्स पर काम करना और शूटिंग करना, एक मैड फेज रहा है. सभी त्योहार सेट पर कास्ट और क्रू के साथ मनाए गए हैं. मैंने पिछले साल के अंत में 'भूत पुलिस' के लिए पहाड़ों में शूटिंग शुरू की थी और फिर 'सर्कस' की शूटिंग के लिए मुंबई का रुख किया था. उसके बाद, मैं 'बच्चन पांडे' के लिए राजस्थान गई थी और अब, 'राम सेतु' की बारी है.'

 

प्रोड्क्शन के हर स्टेप को कर रहीं एंजॉय

वह आगे कहती हैं, 'मैं फिल्म पूरी होने के हर स्टेप को एंजॉय कर रही हूं. इन भूमिकाओं को निभाना रोमांचक है क्योंकि प्रत्येक किरदार एक दूसरे से बहुत अलग है और एक से दूसरे में स्विच करना चुनौतीपूर्ण रहा है. शायद ही कोई ऐसा दिन रहा हो, जहां मैं ब्रेक ले सकती थी, लेकिन मेरे दोस्त, परिवार और टीम ने मेरा भरपूर साथ दिया है, जिस वजह से मैं इतना सब करने में सफल रही हूं.

त्योहार भी मनाया सेट पर

जैकलीन को होली त्योहार भी आगामी फिल्म के सेट से बिताना पड़ा. उन्होंने जश्न मनाते हुए, 'सर्कस' के सेट से अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं और साथ ही, अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे से कुछ रंगीन तस्वीरें शेयर की हैं.

 

जब शूट के लिए मिला बस एक दिन

वह हाल ही में इतनी व्यस्त हो गई हैं कि उन्हें बच्चन पांडे के मूहूर्त शॉट के लिए अयोध्या का सफर करना पड़ा, जिस वजह से उन्हें प्रिपरेशन और शूट के बीच सिर्फ एक दिन का गैप मिला था.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

जैकलीन जल्द सलमान खान के साथ किक 2, सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस, अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और अक्षय कुमार व नुसरत भरत के साथ राम सेतु जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Shahid Kapoor ने रोमांटिक अंदाज में Mira संग खेली होली, VIDEO में दिखी लव केमिस्ट्री  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news