Jacqueline Fernandez ने तपती रेत में ऐसे गुजारे दो दिन, देखिए 'पानी पानी' का BTS VIDEO

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने राजस्थानी रेगिस्तान की तपती गर्मी में दो दिनों तक की 'पानी पानी' (Paani Paani) की शूटिंग

Jacqueline Fernandez ने तपती रेत में ऐसे गुजारे दो दिन, देखिए 'पानी पानी' का BTS VIDEO
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का कहना है कि उन्होंने राजस्थान की भीषण गर्मी में अपने नए म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' (Paani Paani) के लिए दो दिनों तक शूटिंग की. अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम कोलाज पोस्ट के साथ यह खुलासा किया.

कैप्शन में लिखी ये बात

कोलाज पर्दे के पीछे के पलों का है जो बादशाह द्वारा रचित और बादशाह और आस्था गिल द्वारा गाया गया गीत बनाने में इस्तेमाल किया गया. उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा, 'हमने राजस्थानी रेगिस्तानी गर्मी में 2 दिनों में हैशटैग पानीपानी की शूटिंग की लेकिन फिर भी इस टीम ने इसे इतना आसान बना दिया! लव यू दोस्तों.'  देखिए ये VIDEO...

2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

यह ट्रैक पिछले साल के विवादास्पद लेकिन लोकप्रिय 'गेंदा फूल' के बाद बादशाह और जैकलीन के बीच दूसरा गाना है. जैसलमेर में सेट किया गया यह गीत 8 जून को रिलीज हुआ और वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 26,161,055 बार देखा गया और 4. 20 लाख लाइक्स हैं.

इसे भी पढ़ें: Manoj Bajpayee की पत्नी Shabana का जबरन बदलवाया गया नाम, खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.