मुसीबत बढ़ते ही पलटीं Jacqueline Fernandez, पहले किया KISS अब देंगी उसी के खिलाफ गवाही
Advertisement

मुसीबत बढ़ते ही पलटीं Jacqueline Fernandez, पहले किया KISS अब देंगी उसी के खिलाफ गवाही

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ईडी के सामने पेश होंगी. वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाही देने वाली हैं इससे पहले भी इस मामले में ईडी उनसे पूछताछ कर चुकी है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) करोड़पति कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होंगी. वह मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराएगी. ईडी इससे पहले भी इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ कर चुकी है.

  1. जैकलीन देंगी चंद्रशेखर के खिलाफ गवाही 
  2. आज होगी दिल्ली में जैकलीन से पूछताछ
  3. हाल ही में KISS करते हुए फोटो हुए थे वायरल

दिल्ली में होगी पूछताछ 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, जैकलीन से ये पूछताछ सेंट्रल दिल्ली के MTNL भवन में होगी जहां ED का कार्यालय है. पांच अन्य लोगों के साथ एक महिला अधिकारी के सामने वह अपना बयान दर्ज कराएंगी. 

एयरपोर्ट पर भी हुई घंटों पूछताछ  

खबर के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज को 5 दिसंबर को इमिग्रेशन अधिकारियों ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया था, जब वह दिल्ली जा रही थीं. अधिकारी उनके खिलाफ ED द्वारा जारी लुक आउट सर्कुलर (LOC) पर काम कर रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि वह देश से भाग सकती हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उनसे घंटों पूछताछ की गई और फिर उन्हें जाने दिया गया.

सोमवार को फिर गया समन 

ईडी ने सोमवार को एक बार फिर उन्हें इस जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है. ED ने शनिवार (4 दिसंबर) को PMLA अधिनियम के तहत चार्टशीट जमा की थी, जिसमें जैकलीन समेत कुछ बॉलीवुड एक्टर्स को गवाह के रूप में नॉमिनेट किया गया था. 

ED अधिकारियों ने साधी चुप्पी

अदालत ने चार्टशीट पर एक्शन लिया था और एजेंसी से सभी आरोपियों को चार्टशीट की कॉपी उपलब्ध कराने को कहा था. चार्जशीट मामले में अगली तारीख 13 दिसंबर है. ईडी के अधिकारी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. इस मामले में जैकलीन के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें: Katrina-Vicky Wedding: ये है विक्की-कैटरीना की शादी का मेन्यू, केक होगा इतना मंजिला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news