अब जैकलीन फर्नांडीस निभाएंगी अजहरुद्दीन की दूसरी पत्‍नी का किरदार!

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस अब एक फिल्‍म में संगीता बिजलानी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मकार एकता कपूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर एक फिल्म बनाने जा रही हैं।

अब जैकलीन फर्नांडीस निभाएंगी अजहरुद्दीन की दूसरी पत्‍नी का किरदार!

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस अब एक फिल्‍म में संगीता बिजलानी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मकार एकता कपूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर एक फिल्म बनाने जा रही हैं।

रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म में अजहरुद्दीन के किरदार के लिए इमरान हाशमी का चयन किया गया है। फिल्म का निर्देशन ऐंथनी डिसूजा करेंगे। चर्चा है कि इस फिल्म में अजहरुउद्दीन की दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार जैकलीन फर्नांडीस निभाती नजर आ सकती हैं। संगीता के किरदार के लिए पहली पसंद करीना कपूर थीं, लेकिन करीना ने ‘उड़ता पंजाब’ साइन कर ली और डेट्स की दिक्कत के कारण फिल्म में काम करने से मना कर दिया। चर्चा है कि जैकलीन ने फिल्म के लिए लुक टेस्ट दे दिया है और फिल्म निर्माता जल्द ही उनको फाइनल करने पर कोई फैसला कर सकते हैं। फिल्म में अजहर की पहली पत्नी नौरीन के किरदार में प्राची देसाई नजर आएंगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.