PICS: खास 'जैंटलमैन' अंदाज में सिद्धार्थ और जैकलीन ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि 'ए जैंटलमैन' एक मजेदार एक्शन फिल्म है और इस में मैं दो बिलकुल अलग-अलग भूमिकाएं निभा रहा हूं. इस फिल्म में डबल रोल नए ट्विस्ट के साथ होगी और निश्चित तौर पर यह अन्य डबल रोल वाली फिल्मों जैसी नहीं है.

PICS: खास 'जैंटलमैन' अंदाज में सिद्धार्थ और जैकलीन ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन
25 अगस्त को रिलीज होगी ए- जैंटलमैन (फोटो-बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म 'ए- जैंटलमैन' रिलीज होने वाली है और फिल्म के रिलीज से पहले दोनों मिल कर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखने वाली है इसलिए दोनों के ही फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. हाल ही में फिल्म के तीन गाने भी रिलीज किए गए हैं जिनको अच्छा रिस्पोंस मिला है और इसलिए फिल्म से भी काफी उम्मीदे की जा रही हैं. अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ जहां कैजुअल लुक में दिखें तो वहीं जैकलीन भी काफी खूबसुरत नजर आ रही हैं.

Sidharth Malhotara, Jaqculine Fernandiz
फोटो साभार-बॉलीवुडलाइफ.कॉम

अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आईएनएस को बताया कि 'ए जैंटलमैन' एक मजेदार एक्शन फिल्म है और इस में मैं दो बिलकुल अलग-अलग भूमिकाएं निभा रहा हूं. इस फिल्म में डबल रोल नए ट्विस्ट के साथ होगी और निश्चित तौर पर यह अन्य डबल रोल वाली फिल्मों जैसी नहीं है. इस फिल्म में जहां एक किरदार काफी मेहनती है और जीवन की सभी चीजों का हल निकाल लेता है साथ ही एक अच्छी लड़की से शादी करके घर बसाना चाहता है. वहीं दूसरा किरदार सभी से लड़ने के लिए तैयार हैं. मैं यह दोनों लोगों को दिखाने के लिए उत्सुक हूं. मैं स्टाइल से एक्शन-कॉमेडी के लिए काफी उत्सुक हूँ.  यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.