यूट्यूब पर नंबर 1 और Twitter के लिए फ्लॉप रहा जैकलीन फर्नांडीज का 'एक दो तीन'

फिल्म का यह गाना माधुरी दीक्षित के गाने एक दो तीन का रीक्रिएटिड वर्जन है लेकिन इस गाने में जैकलीन को दर्शकों ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया. 

यूट्यूब पर नंबर 1 और Twitter के लिए फ्लॉप रहा जैकलीन फर्नांडीज का 'एक दो तीन'
30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर और दिशा पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी और इससे पहले फिल्म के ट्रेलर और अब तक तीन गानों को रिलीज कर दिया गया है. इन गानों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा जैकलीन फर्नांडीज का एक दो तीन है. इस सॉन्ग को 2 दिन पहले यानी 18 मार्च को रिलीज किया गया है लेकिन फिल्म के गाने ने दर्शकों को काफी निराश कर दिया है. 

दरअसल, फिल्म का यह गाना माधुरी दीक्षित के गाने एक दो तीन का रीक्रिएटिड वर्जन है लेकिन इस गाने में जैकलीन को दर्शकों ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया. हालांकि, यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनका कहना है कि जैकलीन ने माधुरी के गाने के साथ जस्टिस नहीं किया. यहां देखें कुछ ट्वीट्स- 

 

 

 

 

बता दें, माधुरी दीक्षित के गाने को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था और फिल्म के गाने को अलका यागनिक ने गाया था. वहीं, इस फिल्म के गाने को गणेश आचार्या ने कोरियोग्राफ किया है और गाने को श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया है. बागी 2 का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया गया है और फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. दिशा और टाइगर की यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें