कभी सोनम कपूर ने पहना था यह 'लहंगा', अब उनकी शादी में उसी लहंगे में दिखीं जैकलीन फर्नांडीज
Advertisement

कभी सोनम कपूर ने पहना था यह 'लहंगा', अब उनकी शादी में उसी लहंगे में दिखीं जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन द्वारा पहने गए लहंगे को डिजाइनर अनिता डोंगरा ने किया है और जैकलीन से पहले सोनम भी अनिता के इसी लहंगे में फोटोशूट करवा चुकी हैं.

(फोटो साभार- योगेन शाह, @birdestodayin/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आखिरकार शादी के बंधन में बंध गईं. उन्होंने आनंद अहूजा के साथ कुछ देर पहले शादी की और अब वह सोनम कपूर से सोनम कपूर अहूजा हो गई हैं. सोनम की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. इस मौके पर उनकी काफी अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दीं. दरअसल, जैकलीन जिस लहंगे में नजर उस लहंगे में पहले सोनम कपूर नजर आ चुकी हैं. सोनम कपूर ने यह लहंगा एक मेगजीन की शूटिंग के वक्त पहना था.

दरअसल, जैकलीन द्वारा पहने गए लहंगे को डिजाइनर अनिता डोंगरा ने किया है और जैकलीन से पहले सोनम भी अनिता के इसी लहंगे में फोटोशूट करवा चुकी हैं. हालांकि, जैकलीन के लहंगे और सोनम के लहंगे में थोड़ा सा फर्क है. सोनम ने जो लहंगा पहना था उसका गला थोड़ा बड़ा. वहीं जैकलीन ने जो लहंगा पहना उसका गला बंद है. इसके अलावा दोनों लहंगो में आपको कोई भी अंतर नहीं दिखेगा. हालांकि, दोनों की दोस्ती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है क्योंकि सोनम की शादी में जैकलीन उन्ही के जैसे लहंगे में नजर आईं. यहां देखें तस्वीर- 

fallback
(फोटो साभार- योगेन शाह, @birdestodayin/ Instagram)

आपको बता दें कि सोनम ने 2017 में यह एक कवर शूट के लिए यह लहंगा पहना था. गौरतलब है कि, सोनम कपूर ने आनंद अहूजा से सिख परंपरा के अनुसार शादी की. दोनों के परिवारों द्वारा आज रात रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया गया है. सोनम की शादी में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणवीर सिंह, करीना कपूर, सैफ अली खान जैसे कई सितारे शामिल हुए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news