'चंद्रलेखा' गाने के कोरियोग्राफर आदिल शेख ने कहा- जैकलीन हैं टेलेंटेड एक्ट्रेस

गाने को लेकर हाल ही में आदिल शेख से हुई बात पर उन्होंने कहा कि जैकलीन प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेज में से हैं. दरअसल, गाने में जैकलीन के पोल डांस मूव्स को आदिल द्वारा ही निर्मित किया गया है. इस वीडियो में वो और उनके सह-कलाकार अलग तरह का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

'चंद्रलेखा' गाने के कोरियोग्राफर आदिल शेख ने कहा- जैकलीन हैं टेलेंटेड एक्ट्रेस
आदिल शेख द्वारा गाने में जैकलीन का पोल डांस किया गया है कोरियोग्राफ (फोटो-ट्विटर)

मुंबई: जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही अपनी फिल्म 'ए जैंटलमेन: सुंदर, सुशील, रिस्की' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर यूं तो बहुत से लोग उत्साहित हैं और पिछले कुछ में रिलीज किए गए इस फिल्म के गानों को सुनने के बाद लोगों का फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है. इसी कड़ी में गुरुवार को फिल्म का नया गाना 'चंद्रलेखा' रिलीज किया गया था. इस गाने में एक ओर जहां सिद्धार्थ अपनी गायिकी का अंदाज दिखा रहे हैं तो वहीं जैकलीन ने अपने पोल डांस से लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें कि इस गाने को कोरियोग्राफर आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है.

जैकलीन के डांस को किया है कोरियोग्राफ

गाने को लेकर हाल ही में आदिल शेख से हुई बात पर उन्होंने कहा कि जैकलीन प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से हैं. दरअसल, गाने में जैकलीन के पोल डांस मूव्स को आदिल द्वारा ही निर्मित किया गया है. इस वीडियो में वो और उनके सह-कलाकार अलग तरह का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 'चंद्रलेखा' और जैकलीन के बारे में आदिल ने बताया कि, "मुझे लगता है कि वह प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से हैं. मैंने पहले कभी उनके साथ काम नहीं किया है. उनकी सबसे अच्छी बात अभ्यास है, जिसे वह पूरी उर्जा के साथ करती हैं."

'कर गई चुल' गाने के जीत चुके हैं अवॉर्ड

उन्होंने कहा, "इस गीत की शूटिंग के दौरान, यहां तक अगर वह फ्रेम में नहीं होती तो भी हमेशा कैमरे के सामने शूटिंग के लिए तैयार रहती हैं. 'चंद्रलेखा' में सभी जैकलीन के पोल डांस के बारे में चर्चा कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है." बता दें कि  आदिल 'कर गई चुल' नामक गीत के लिए बेस्ट कोरियोग्राफर का पुरस्कार जीत चुके हैं. इस गाने पर सवाल पूछे जाने पर आदिल ने कहा, "जब मैं आलिया भट्ट और सिद्धार्थ का 'कर गई चुल' कोरियोग्राफ कर रहा था, तब कभी नहीं सोचा था कि इसके डांस मूव्स से फिल्मफेयर हासिल करूंगा."