close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय लीला भंसाली से हुई जाह्नवी कपूर की मुलाकात, क्या 'धड़क' के बाद उनके साथ करेंगी फिल्म!

'धड़क' में जाह्नवी के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर नजर आएंगे. इशान की यह दूसरी फिल्म है. वह इससे पहले इरानी डायरेक्टर की भारतीय फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में नजर आ चुके हैं.

संजय लीला भंसाली से हुई जाह्नवी कपूर की मुलाकात, क्या 'धड़क' के बाद उनके साथ करेंगी फिल्म!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में जल्द ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी कपूर के हाथ शायद एक और प्रोजेक्ट लग गया है. दरअसल, हाल ही में जाह्नवी को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था और माना जा रहा है कि जाह्नवी ने संजय से काम के सिलसिले में मुलाकात की. यहां आपको बता दें कि जाह्नवी करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं और वह पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. 

बता दें, 'धड़क' में जाह्नवी के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर नजर आएंगे. इशान की यह दूसरी फिल्म है. वह इससे पहले इरानी डायरेक्टर की भारतीय फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में नजर आ चुके हैं और उनकी यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वहीं जाह्नवी की बात करें तो दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में जाह्नवी को उनकी बहन खुशी के साथ भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था. इसके बाद से ही जाह्नवी का भंसाली की फिल्म में काम करने की सुर्खियां तेज हो गई हैं.

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली उस वक्त काफी सुर्खियों में रहे थे जब उनकी फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम भूमिकाएं निभाईं थीं लेकिन फिल्म को रिलीज होने से पहले काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म का देशभर में विरोध किया गया था. हालांकि, बाद में फिल्म को इस साल जनवरी में रिलीज कर दिया गया था और इस फिल्म ने देश के साथ दुनियाभर में भी अच्छी कमाई की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें