जाह्नवी कपूर ने कुछ इस तरह मनाया अपना 23वां बर्थडे, बहन ने शेयर की Video
Advertisement

जाह्नवी कपूर ने कुछ इस तरह मनाया अपना 23वां बर्थडे, बहन ने शेयर की Video

जाह्नवी कपूर ने आज 6 मार्च को अपना 23वां बर्थडे मना रही हैं. उनकी बहन अंशुला ने एक वीडियो शेयर किया है. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज 6 मार्च को अपना 23वां बर्थडे मना रही हैं. फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल में उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी के लिखा-काश, आप यहां होतीं. श्रीदेवी की मृत्यु के बाद ये जाह्नवी का तीसरा जन्मदिन है, जिसे वो अपनी मां के साथ नहीं मना रहीं. 

हालांकि वह अपने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी के काफी करीब हैं और अक्सर उनके साथ भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. जाह्नवी, अंशुला और अर्जुन कपूर के भी काफी करीब है. अंशुला कपूर ने जाह्नवी का जन्मदिन मनाते हुए एक वीडियो शेयर की है. उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया था, जिसे बाद में उनके एक फैन क्लब ने शेयर किया है. इस मौके पर जाह्नवी ने एक नहीं, चार केक काटे. उन्होंने अपना जन्मदिन फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish u were here

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा को गुंजन: द करगिल गर्ल में भी दिखेंगी. ये एक बायोपिक है, जिसे शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है. गुंजन सक्सेना देश की एयर फोर्स में पहली ऐसी महिला ऑफिसर थीं, जो युद्ध में उतरीं. फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news