अपनी ही फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग में छुप-छुप कर बैठते थे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर
Advertisement

अपनी ही फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग में छुप-छुप कर बैठते थे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने बताया कि जब फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही थी, ऐसे समय पर जाह्नवी और ईशान अक्सर फ्रंट रो की सीट पर चुपचाप बैठ जाया करते थे.

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: ईशान खट्टर और जानवी कपूर की जोड़ी फिल्म 'धड़क' से खासी चर्चाओं में है. अपनी पहली फिल्‍म के बाद से ही इस जोड़ी को खासी तारीफें मिल रही हैं. ऐसे में हाल ही में 'धड़क' की सक्‍सेस पार्टी मुंबई में मनाई गई. जिसमें फिल्‍म के सभी सितारे और निर्देशक शशांक खेतान नजर आए. इस फिल्म के क्लाइमैक्स ने दर्शकों को हिला कर रख दिया है. ऐसे में हर कोई यह जानना चाह रहा था कि आखिर इन दोनों एक्‍टर्स ने अपनी यह फिल्‍म खुद कितनी बार देखी है. ईशान खट्टर ने अपनी यह फिल्‍म 3 बार और जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' 2 बार देखी है.

फिल्म की सक्सेस को देखते हुए एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान जब ईशान और जाह्नवी ने, फिल्म के दौरान और रिलीज के बाद की जर्नी शेयर करते हुए नजर आए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि जिस फिल्म को इतनी तारीफें मिल रही हैं और दर्शक सिनेमाघर में देखने पहुंच रहे हैं, उसे खुद इन दोनों ने आखिर कितनी बार देखा है? इस पर जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी फिल्‍म तीन बार देखी है, जबकि जाह्नवी ने दो बार फिल्म को देखा.

fallback

फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने बताया कि जब फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही थी, ऐसे समय पर जाह्नवी और ईशान अक्सर फ्रंट रो की सीट पर चुपचाप बैठ जाया करते थे और छुप-छुप के पीछे देखते हुए लोगों के रिएक्शन देखने की कोशिश करते थे. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हर सीन पर वह लोगों के चेहरे के एक्सप्रेशन छुप-छुपकर देखते थे ताकि उन्‍हें पता चले कि लोग फिल्‍म को देखकर क्‍या महसूस कर रहे हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news