Janhvi Kapoor: साउथ के जादू ने बॉलीवुड को हिलाया, जाह्नवी कपूर ने इस सुपरस्टार से मांगा काम! बोलीं- मैं ऑडिशन...
topStories1hindi1473723

Janhvi Kapoor: साउथ के जादू ने बॉलीवुड को हिलाया, जाह्नवी कपूर ने इस सुपरस्टार से मांगा काम! बोलीं- मैं ऑडिशन...

Janhvi Kapoor Movies: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड से साउथ शिफ्ट होने का प्लान बना रही हैं. एक्ट्रेस ने एक साउथ सुपरस्टार को काम देने के लिए अप्रोच तक कर डाला है.

Janhvi Kapoor: साउथ के जादू ने बॉलीवुड को हिलाया, जाह्नवी कपूर ने इस सुपरस्टार से मांगा काम! बोलीं- मैं ऑडिशन...

Janhvi Kapoor South Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हाल ही में फिल्म 'मिली' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को बेहतरीन रिव्यूज तो मिले लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर ठप ही रही. ऐसा सिर्फ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) के साथ नहीं साल 2022 में बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ हुआ है. लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) तक का नाम शामिल है, ऐसे में बॉलीवुड में खलबली मचना जायज है. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी साउथ फिल्मों में काम मांगने निकल पड़ी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) से काम मांग डाला है. 

जाह्नवी कपूर ने विजय सेतुपति को फोन कर मांगा काम! 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया, वह साउथ फिल्मों में काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने गलाटा प्लस को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह साउथ स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) के साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें काम के लिए अप्रोच भी कर चुकी हैं. 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor South Movies) इंटरव्यू में कहा, 'मैं विजय सर से बहुत प्यार करती हूं और उनकी बहुत बड़ी फैन हूं, जब मुझे पता लगा किसी के पास उनका नंबर है तो मैंने उन्हें तुरंत फोन किया और उनसे कहा, हेलो सर मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. अगर आपके पास मेरे लिए कुछ काम हो तो मैं जरूर ऑडिशन देना चाहूंगी. मुझे आपके साथ सच में काम करना है.' 

जाह्नवी ने बताया क्या था विजय सेतुपति का रिएक्शन 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor and Vijay Sethupati) ने इंटरव्यू में बताया, 'विजय सर पूरी बात के दौरान अयो, आओ कहते रहे. मुझे नहीं पता वह नाराज हो गए या शर्माकर ऐसा कह रहे थे. लेकिन ऐसा लग रहा था वह सरप्राइज हो गए. मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटमेंट से बात कर रही थी, इसलिए उन्होंने कुछ नहीं कहा...' 

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Upcoming Movies) के झोले में इस वक्त कई फिल्में हैं. जिसमें से 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'बवाल', 'तख्त', 'दोस्ताना 2' और 'किट्टी' शामिल हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news