मां श्रीदेवी को शूटिंग सेट पर देख क्यों नर्वस हो गईं थी जाह्नवी कपूर! ऐसा था Experience
Advertisement

मां श्रीदेवी को शूटिंग सेट पर देख क्यों नर्वस हो गईं थी जाह्नवी कपूर! ऐसा था Experience

आज जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपना 23वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. इस मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ अनसुने किस्से.

मां श्रीदेवी को शूटिंग सेट पर देख क्यों नर्वस हो गईं थी जाह्नवी कपूर! ऐसा था Experience

नई दिल्ली: श्रीदेवी (sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी पहली फिल्म 'धड़क' (dhadak) से ही पहचान बनाने में सफल रहीं. आज वह बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस में शुमार हैं. आज जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपना 23वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. इस मौके पर जानते हैं जाह्नवी कपूर के बारे में कुछ अनसुने किस्से.

  1. जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' से किया था डेब्यू
  2. जल्द सामने आने वाली हैं 4 और फिल्में
  3. आज है जाह्नवी कपूर का 24वां जन्मदिन

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क (Dhadak)' से बॉलीवुड (bollywood) में कदम रखा था. साल 2019 में भले ही उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन लोगों में उनकी दीवानगी का आलम यह है कि वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अक्सर उनकी सुपरस्टार मां श्रीदेवी से कंपेयर किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी फिल्म के सेट पर पहले दिन मां को देखकर जाह्नवी कपूर नर्वस हो गई थीं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी की मौत के बाद जो खबरें सामने आईं उनमें से एक चौंकाने वाली खबर यह भी थी कि जाह्नवी कपूर जब उदयपुर में 'धड़क' की शूटिंग कर रही थी तब वो अपनी मां को वहां मौजूद देख काफी घबराई हुई थीं. एक बार जाह्नवी ने बताया था कि वो श्रीदेवी के सामने शॉट देने में काफी नर्वस थी लेकिन जब शॉट खत्म हुआ तब तो श्रीदेवी को उनकी ऐक्टिंग पसंद आई और वह बहुत खुश भी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

तमिल सिनेमा से जोड़ना चाहती थीं श्रीदेवी 
जाह्नवी ने जब फिल्म साइन की तो श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह चाहती थीं कि उनकी बेटी तमिल सिनेमा में भी काम करे. हालांकि अब तक जाह्नवी के तमिल डेब्यू को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन यह भी संभव है कि अपने मां के इस सपने को वह जल्द ही पूरा करें. 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने कराया बोल्ड PHOTOSHOOT, अदाओं पर फिदा हुए फैंस

कई फिल्मों में हें व्यस्त 
वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इस दौरान बॉलीवुड की सबसे व्यस्त एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इन दिनों उनके पास एक या दो नहीं बल्कि पूरी 4 फिल्में हैं. वह हाल ही में अपनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. इसके अलावा वह जल्द ही रूही-अफजाना, तख्त, दोस्ताना 2 में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में हॉरर फिल्म से जाह्नवी ने डिजिटल डेब्यू भी किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news