Zee Rozgar Samachar

Janhvi Kapoor ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, कीमत कर रही सबको हैरान

23 साल की उम्र में ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने सपनों का घर खरीद लिया है. घर की कीमत जानकर लोगों के होश उड़ जाएंगे. 

 Janhvi Kapoor ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, कीमत कर रही सबको हैरान
जाह्नवी कपूर, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों गोवा में हैं और अपनी वेकेशन काफी एंजॉय कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर ने मुंबई में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है या कह लें कि अपने सपनों का आशियाना खरीदा है. इस प्रॉपर्टी की कीमत जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. इस प्रॉपर्टी की कीमत लाखों नहीं, बल्कि करोड़ों में है. 

ये है जाह्नवी कपूर के घर की कीमत 

जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के नए घर की कीमत 39 करोड़ बताई जा रही है. जाह्नवी कपूर ने यह प्रॉपर्टी दिसंबर 2020 में खरीदी है. स्कायर फीट इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो जाह्नवी का नया घर मुंबई के महंगे इलाके यानी जुहू पर है. यह एक बिल्डिंग के तीन फ्लोर में फैला हुआ है. कहा जा रहा है कि जाह्नवी ने ये डील 7 दिसंबर को फाइनल की है. इस घर के लिए जाह्नवी ने 78 लाख रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भी चुकाई है. 

इतनी सी उम्र में जाह्नवी कपूर ने खरीदा घर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 23 साल की उम्र में ही अपना आलीशान आशियाना खरीदा है. इतनी सी उम्र में ये मुकाम हासिल करना आसान नहीं है. जाह्नवी ने बॉलीवुड में 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से कदम रखा था. रिसेंटली उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल रिलीज हुई थी. ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी. लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुई इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर खूब देखा गया. कहा जा रहा है कि जाह्नवी जल्द ही दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं. 

इस एक्टर के साथ जाह्नवी बिता रहीं छुट्टियां

वैसे आज कल जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से काफी नजदीकियां बढ़ गई हैं. दोनों गोवा में साथ छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों की गोवा वेकेशन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. दोनों एक साथ मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी सपॉट किए गए थे. दोनों इन तस्वीरों में व्हाइट ऑउटफिट में नजर आएं थे. 

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor से मिले धोखे पर Deepika का छलका था दर्द, कहा- मैंने कभी धोखा नहीं दिया

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.