Janhvi Kapoor ने किया ऐसा क्लासिकल डांस, VIDEO देखकर लोग बोले- 'मां की परछाई'
Advertisement

Janhvi Kapoor ने किया ऐसा क्लासिकल डांस, VIDEO देखकर लोग बोले- 'मां की परछाई'

लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों को उनकी मां की याद आ रही है. 

Janhvi Kapoor ने किया ऐसा क्लासिकल डांस, VIDEO देखकर लोग बोले- 'मां की परछाई'

नई दिल्ली: लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसे देखकर लोगों को उनकी मां की याद आ रही है. वैसे तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन अपनी आने वाली फिल्मों के कारण सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उनके इस क्लासिकल डांस ने लोगों को दंग कर दिया है. 

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) वहीदा रहमान और देव आनंद की सुपरहिट फिल्म 'गाइड' के सॉन्ग 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर थिरकती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह वीडियो अब काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जाह्नवी ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टग्राम एकाउंट से शेयर किया है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इस वीडियो को कुछ ही घंटों में इसे 21 लाख 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिर्फ जाह्नवी के फैंस की नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहीं. यहां कमेंट बॉक्स में देखा जा सकता है कि जाह्नवी की तुलना लोग उनकी मां श्रीदेवी से कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'जब आप संतुलन खो बैठते हैं तो आपको कुछ अतिनाटकीय अंत करना ही पड़ता है.' हालांकि वीडियो देखने के बाद ये कहीं से भी महसूस नहीं हो रहा है कि वह बैलेंस खोकर डांस खत्म कर रही हैं.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों कई फिल्मों में एक साथ बिजी हैं. वह जल्द ही करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में साथ नजर आएंगी, इसके साथ ही वह 'रूही अफ्साना' और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी. इतना ही नहीं जाह्नवी इसके बाद 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news