Janhvi Kapoor ने दिखाया एक नया हुनर, फैन बोले- 'मजनू भाई' पर नहीं गई हो!
X

Janhvi Kapoor ने दिखाया एक नया हुनर, फैन बोले- 'मजनू भाई' पर नहीं गई हो!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपना एक और टैलेंट फैंस को दिखाया है. फैंस अब एक्ट्रेस की ये कला देखने के बाद खूब तारीफें कर रहे हैं. 

 

Janhvi Kapoor ने दिखाया एक नया हुनर, फैन बोले- 'मजनू भाई' पर नहीं गई हो!

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वे अपने फैन्स के लिए आये दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. जान्हवी के पोस्ट को उनके फैन्स भी बहुत पसंद करते हैं. इसी बीच जाह्नवी कपूर ने एक ऐसा पोस्ट किया कि फैंस उनका टैलेंट देख हैरान रह गए. जान्हवी (Janhvi Kapoor Photos) ने अपनी कुछ पेंटिंग्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि वो किसी प्रोफेशनल से कम नहीं है. 

तस्वीरें देखने के बाद से ही फैन्स जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर फैन्स के अलावा कई सेलेब्स और स्टारकिड्स भी कमेंट कर रहे हैं. जाह्नवी के 'रूही' में को-स्टार रहे वरुण शर्मा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि तस्वीरों में नजर आई रहीं पेंटिंग्स में से वो उनको कौन सी गिफ्ट करेंगी.  

वायरल हो गईं तस्वीरें

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में जान्हवी खुद पेंटिंग करती दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनके द्वारा बनाई गई कुछ पेंटिंग्स नजर आ रही हैं. ये पेंटिंग्स वाकई में बहुत खूबसूरत और शानदार हैं. कुछ ही घंटे में जाह्नवी की ये तस्वीरें वायरल हो गई है और फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं देते ने लगे. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'क्या मैं पेंटर कहलाने के लायक हूं?'

 

फैंस कर रहे तारीफ

फैन्स अब जाह्नवी (Janhvi Kapoor)  के इस हिडेन टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक्ट्रेस नहीं आर्टिस्ट होना चाहिए था.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'चाचा अनिल पर नहीं गई, मजनू भाई से अच्छी पेंटिंग है.' इन तस्वीरों और जाह्नवी की हो रही तारीफों से ये तो साफ हो गया है कि वो सिर्फ अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि अच्छी पेंटर भी हैं. 

दीया मिर्जा ने तारीफ में कही ये बात

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Paintings) के इस पोस्ट पर वरुण शर्मा, दीया मिर्जा (Dia Mirza) और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों ने कमेंट्स किया है. दीया मिर्जा ने जान्हवी की तारीफ में कहा है, 'जैसी मां वैसी बेटी..पेंटिंग करते रहो.' जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वे हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही' में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' फेम 'रीटा रिपोर्टर' की हुई पति से अनबन, खूब हुई मारपीट! Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news