इस दिन रिलीज होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना', देखें 3 नए मोशन पोस्टर
Advertisement

इस दिन रिलीज होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना', देखें 3 नए मोशन पोस्टर

 जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की रिलीज डेट का ऐलान किया है. 

जाह्नवी कपूर (Instagram Photo)

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' को लेकर काफी चर्चा में है. हाल ही में खबर आई थी कि ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज होने जा रही है. अब जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म से जुड़ा अपना एक लुक शेयर किया है और इसके साथ ही ये बताया है कि उनकी ये फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी.  

  1. जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' आ गई रिलीज डेट
  2. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल'
  3. 12 अगस्त को रिलीज होगी 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' 

जाह्नवी कपूर के लुक के साथ, फिल्म में उनके भाई का रोल प्ले करने जा रहे अंगद बेदी का भी लुक सामने आया है. 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है इसे लेकर जाह्नवी कपूर खासा उत्साहित हैं. फिल्म में जाह्नवी कपूर, अंगद बेदी, मानव विज के अलावा पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. पंकज फिल्म में जाह्नवी के पिता का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म के फिलहाल तीन नए मोशन पोस्टर रिलीज हुए हैं. 

 

 

 जाह्नवी कपूर ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ लिखा है, 'कारगिल युद्ध में भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की कहानी आपके सामने लाते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है. उम्मीद है कि ये जर्नी मेरी तरह आपको भी काफी प्रभावित करेगी. 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.'

 

 

 

 

शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद है. जाह्नवी कपूर के करियर की ये दूसरी फिल्म है इससे पहले उन्होंने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जाह्नवी कपूर के हाथ में इन दिनों काफी बॉलीवुड फिल्में हैं. 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' के अलावा वो 'दोस्ताना 2' और 'रूही-अफजा' में भी नजर आएंगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news