close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIRAL VIDEO: पैदल ही जिम पहुंच गईं जाह्नवी कपूर, सड़क पर स्टार को देख हैरान हुए लोग

बॉलीवुड की चर्चित स्टार्स में शुमार जाह्नवी कपूर आम लोगों की तरह सड़क पर पैदल घूमती स्पॉट की गईं. जाह्नवी अपने जिम के रास्ते पर नजर आईं

VIRAL VIDEO: पैदल ही जिम पहुंच गईं जाह्नवी कपूर, सड़क पर स्टार को देख हैरान हुए लोग
जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: आम तौर पर बॉलीवुड एक्टर्स को बड़ी हैवी सिक्योरिटी में, बड़ी-बड़ी कारों में चलते देखा जाता है. ऐसे में अगर कोई एक्ट्रेस वो भी स्टारकिड सड़क पर आमलोगों की तरह चलते दिख जाए तो किसी का भी चौंक जाना लाजमी है. कुछ ऐसी ही हरकत करके श्रीदेवी की बेटी और 'धड़क' फेम जाह्नवी कपूर ने बुधवार को लोगों को हैरत में डाल दिया. 

जी हां! बॉलीवुड की चर्चित स्टार्स में शुमार जाह्नवी कपूर आम लोगों की तरह सड़क पर पैदल घूमती स्पॉट की गईं. जाह्नवी अपने जिम के रास्ते पर नजर आईं. यह वीडियो अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है. देखिए यह वीडियो... 

यहां जाह्नवी ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे यहां आने वाले रास्ते में गाड़ी आने में कोई मुश्किल हो रही होगी इसलिए शायद जाह्नवी ने बीच में ही गाड़ी छोड़कर पैदल जाने वाला ऑप्शन चुन लिया. खैर वजह जो भी हो जाह्नवी का यूं आम लोगों के बीच निकल जाना उनके फैंस को बड़ा भा रहा है.    

जाह्नवी कपूर को मिला 'शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर' अवॉर्ड, कहा- 'कड़ी मेहनत करती रहूंगी'

इस मौके पर जाह्नवी काफी तेजी के साथ कदम बढ़ाती नजर आईं. यहां जाह्नवी ने जिम के अंदर जाते हुए मीडिया को हाथ हिलाकर काफी क्यूट स्माइल भी दी. 

जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग हुई कैंसल, 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' पर आया यह संकट!

बता दें कि बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से एंट्री लेने वाली न्यूकमर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. जाह्नवी के पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं. वहीं जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायपिक में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये अगले साल फिल्म 24 मई तक रिलीज होने की उम्मीद है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें