डिक्की में छिपने से लेकर कंबल ओढ़ने तक, पापाराजी से बचने के लिए ये हैं जाह्नवी कपूर के सीक्रेट ट्रिक्स
Advertisement

डिक्की में छिपने से लेकर कंबल ओढ़ने तक, पापाराजी से बचने के लिए ये हैं जाह्नवी कपूर के सीक्रेट ट्रिक्स

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक शो पर बताया कि वह पापाराजी से बचने के लिए किस तरह की ट्रिक्स का इस्तेमाल करती हैं.

जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) का मासूम चेहरा और उनका चुलबुली स्वभाव उनके फैंस और को-स्टार्स को बहुत पसंद आता है. शूटिंग के बीच में वक्त मिलने पर जाह्नवी (Janhvi Kapoor) खूब एन्जॉय करती हैं और शरारतें भी करती हैं. लेकिन उनका ये नटखट नेचर सिर्फ सेट तक ही सीमित नहीं रहता है. हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ और चौंकाने वाले राज खोले.

  1. गाड़ी की डिक्की में छिप जाती हैं जाह्नवी
  2. फोटोग्राफर्स से बचने के बताए क्या है ट्रिक्स
  3. कैब लेकर इस तरह दिया था सबको चकमा

पापाराजी को ऐसे दिया था चकमा
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक शो पर बताया कि वह पापाराजी से बचने के लिए किस तरह की ट्रिक्स का इस्तेमाल करती हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबकि एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार पापाराजी से बचने के लिए जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने अपनी गाड़ी को दूसरे रास्ते पर भेज दिया और खुद कैब लेकर अपनी दोस्त के साथ घर चली आईं.

डिक्की में छिप जाती हैं जाह्नवी कपूर
हालांकि इतने सब के बावजूद भी पापाराजी उस कार को स्पॉट कर पाने में कामयाब रहे थे जिसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बैठी हुई थीं. लेकिन पापाराजी से बचने के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ट्रिक्स सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कई बार वह मीडिया फोटोग्राफर्स से बचने के लिए गाड़ी की डिक्की में छिप जाती हैं.

कंबल तानकर सो जाती हैं जाह्नवी!
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया कि उनकी गाड़ी में हमेशा एक कंबल पड़ा रहता है अगर वो किसी जगह नहीं जाना चाहती हैं या किसी से नहीं मिलना चाहती हैं तो उस स्थिति को अवॉयड करने के लिए. अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) और पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की तरह जाह्नवी (Janhvi Kapoor) काफी तेजी से तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रही हैं और उम्मीद है कि वह भी अपनी मां जैसा स्टारडम हासिल करेंगी.

जाह्नवी की आने वाली फिल्में
एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' (Dhadak) के जरिए की थी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था. इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'दोस्ताना-2' (Dostana 2), 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) और 'मिली' (Mili) जैसी फिल्में शुमार हैं.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल के भाई ने पोस्ट की सिद्धार्थ शुक्ला की ऐसी तस्वीर, फैंस ने पूछा- 'सना कैसी है?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news