अस्पताल में भर्ती जाह्नवी कपूर, अचानक बिगड़ी तबीयत; बोनी कपूर ने बताया अब कैसा है हाल
Advertisement
trendingNow12342013

अस्पताल में भर्ती जाह्नवी कपूर, अचानक बिगड़ी तबीयत; बोनी कपूर ने बताया अब कैसा है हाल

Janhvi Kapoor से जुड़ी बड़ी खबर है. तबीयत खराब होने की वजह एक्ट्रेस को आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम की देखरेख में है. 

 

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Hospitalized: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर शॉकिंग खबर है.एक्ट्रेस की अचानक तबीयत बिगड़ गई है और वो अस्पताल में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी कपूर को फूड प्वॉइजनिंग हो गई है.इस खबर के आते ही फैंस परेशान हो गए और एक्ट्रेस की जल्द रिकवरी के लिए दुआ कर रहे.

बोनी कपूर ने दिया हेल्थ अपडेट

जाह्नवी कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर को उनके पिता और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने कंफर्म किया. ईटी टाइम्स से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें अभी अस्पताल में 1-2 दिन रहना होगा. बोनी कपूर के इस बयान से साफ है कि एक्ट्रेस की हालत कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में अभी एक-दो दिन और रहना होगा. 

कौन हैं जाह्नवी कपूर के रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया? जिनका महाराष्ट्र के पूर्व CM सुशील कुमार शिंदे से है कनेक्शन

 

'उलझ' ट्रेलर लॉन्च में आई थीं नजर
जाह्नवी कपूर आखिरी बार 'उलझ' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में स्पॉट हुई थीं. इस मौके पर एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखीं. इस ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस की ड्रेस और उनके स्टाइलिश अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. यहां तक कि इसी दौरान जाह्नवी से एक फैन ने उनसे शादी की प्लानिंग को लेकर सवाल भी पूछ लिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था.

 

 

अनंत-राधिका के अटेंड किए सारे फंक्शन
इससे पहले जाह्नवी कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के सारे फंक्शंस में रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग स्पॉट हुई थीं. जिसमें जाह्नवी एक से बढ़कर एक लहंगा चोली और डिजाइनर कपड़े में नजर आईं. इतना ही नहीं हर फंक्शन में उनके साथ रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी नजर आए थे. इस शादी की एक्ट्रेस ने खूब एन्जॉय किया था और जमकर मस्ती भी की थी. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही 'उलझ'  2 अगस्त को रिलीज हो रही है. वहीं आखिरी बार 'मिसेज और मिसेज माही' में दिखी थी. ये फिल्म इसी साल 31 मई को रिलीज हुई थी.

Trending news