close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के लिए रखा करवा चौथ व्रत! रोमांटिक VIDEO हुआ VIRAL

सुपरहिट फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है... 

जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के लिए रखा करवा चौथ व्रत! रोमांटिक VIDEO हुआ VIRAL
यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इन दिनों हर तरफ करवा चौथ (Karva Chauth 2019) की धूम है. ऐसे में बीते साल सुपरहिट फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके को स्टार व सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) छलनी में से ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को देखती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का करवाचौथ वाला गाना भी सुनाई दे रहा है. देखिए यह वीडियो...

चौंक गए न! तो बता दें कि यह वीडियो जी टीवी के शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल (Movie Masti with Maniesh Paul)' के सेट का है. जहां जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर हाल ही में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने साथ में खूब मस्ती भी की और ऐसे एक्ट किया कि सच में दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं. 

इसी सिलसिले में दोनों ने साथ में डांस किया और इसके साथ ही बॉलीवुड की 2 बेस्ट ऑस्क्रीन रोमांटिक जोड़ी राज कपूर-नरगिस और शाहरुख खान-काजोल को ट्रिब्यूट दिया. जाह्नवी और ईशान ने फिल्म 'श्री 420' के फेमस गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर भी काफी प्यारा सा डांस किया.

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर इस शो का यह प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने यह भी बताया है कि यह जी टीवी के शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल (Movie Masti with Maniesh Paul)' का हिस्सा है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें