जाह्नवी कपूर को पसंद आई अर्जुन-रकुल की जोड़ी, कहा- 'काफी क्यूट दिख रहे हैं'

अर्जुन ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक कोलाज तस्वीर साझा की जिसमें रकुल और अर्जुन एक-दूसरे को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं.

जाह्नवी कपूर को पसंद आई अर्जुन-रकुल की जोड़ी, कहा- 'काफी क्यूट दिख रहे हैं'
यह फिल्म काशवी नायर द्वारा निर्देशित की जा रही है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. ये दोनों अपनी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं, अभी से दोनों की जोड़ी को सराहना मिलने लगी है. अर्जुन ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक कोलाज तस्वीर साझा की जिसमें रकुल और अर्जुन एक-दूसरे को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पिक्चर शुरू.. अन्य जानकारियां भी जल्द ही अपलोड होंगी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अर्जुन की बहन जाह्नवी ने लिखा, "काफी क्यूट दिख रहे हैं." अभी तक शीर्षकहीन यह फिल्म नवागंतुक काशवी नायर द्वारा निर्देशित की जा रही है और भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम इसके निर्माता हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस फिल्म को लेकर रकुल बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में इस बेनाम फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए अभिनेत्री ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. इसमें दो किरदारों की कहानी को दिखाया गया है, जिनमें एक भारतीय और दूसरा पाकिस्तानी है. तो, यह एक सीमा पार की कहानी है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें