अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए Janhvi Kapoor को बनना पड़ा था लड़का, जानिए मजेदार किस्सा
Advertisement

अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए Janhvi Kapoor को बनना पड़ा था लड़का, जानिए मजेदार किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जह्नावी कपूर (Janhvi Kapoor) को जो लोग करीब से जानते हैं, वो बताते हैं कि वो एक नंबर की ड्रामा क्वीन है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जह्नावी कपूर (Janhvi Kapoor) को जो लोग करीब से जानते हैं, वो बताते हैं कि वो एक नंबर की ड्रामा क्वीन है. बचपन से उन्हें आईने के सामने खड़े हो कर तरह-तरह की शक्ल बनाना, अलग-अलग आवाजें निकालना बहुत पसंद था. उनकी इस आदत से मां श्रीदेवी बहुत परेशान होती थीं. उनको लगता था जान्वही पढ़ाई करने के बजाय बेकार की चीजों में वक्त बर्बाद कर रही हैं.

  1. जह्नावी कपूर (Janhvi Kapoor) बचपन से ही एक नंबर की ड्रामा क्वीन है
  2. उनकी इस आदत से मां श्रीदेवी बहुत परेशान होती थीं
  3. जान्हवी कपूर को अलग-अलग आवाजें निकालना बहुत पसंद था

श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जह्नावी की एक शरारत भरी हरकत से बहुत कम लोग वाकिफ है. जह्नावी कपूर तब टीनएजर थीं. स्कूल में उनकी कुछ अच्छी सहेलियां थीं. अपनी सहेलियों के बीच जह्नावी बेहद पापुलर थी. एक बार जह्नावी को उसके फ्रेंड्स पहचान ही नहीं पाए जब वो लड़के का भेस बना कर अपनी एक बेस्ट फ्रेंड के साथ देखी गई थी. जह्नावी ने अपने पेट में तकिया बांधा था. अपने पापा की खूब ढीली शर्ट और पैंट पहनी, बालों को ऊपर बांध सिर पर कैप लगा लिया. अपने नए मेकअप में वह एक फनी लड़का लग रही थीं. इसके बाद अपनी सहेली के हाथों में हाथ डाल कर वह घूमने गई थी. 

जान्हवी ने ही अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि दरअसल उसकी फ्रेंड अपने बॉय फ्रेंड का जलाना चाहती थी. इसके लिए आयडिया भी जह्नावी ने ही दिया कि अगर वो तुम्हें दूसरे लड़के के साथ देखेगा तो सच में बहुत जल-भुन जाएगा. फ्रेंड को आयडिया पसंद आया. पर वो दोनों इसके लिए किसी लड़के की हैल्प लेने से घबरा गई, फिर जह्नावी ने कहा कि वो लड़का बनने को तैयार हैं. जब वो लड़के के भेस में रेडी हो कर आई, तो उनकी फ्रेंड भी उसे पहचान नहीं पाई थी.

जान्हवी एक्टर बनना चाहती थीं और उनकी मां उन्हें डॉक्टर बनाना चाहती थीं. जह्नावी को अपने मां को मनाना बहुत मुश्किल था. श्रीदेवी मानती थीं कि एक एक्ट्रैस की जिंदगी आसान नहीं होती है. वो चाहती थीं कि जह्नावी और खुशी की सही वक्त पर शादी हो जाए और उन्हें कोइ स्ट्रगल नहीं करना पड़े. लेकिन जह्नावी ने अपने पापा बोनी कपूर को मना लिया, फिर तो मां को मानना ही पड़ा. 

खबरों की माने तो जह्नावी ने एक्टर बनने के लिए अपने पहले बॉय फ्रेंड अक्षत आनंद से भी ब्रेक कर लिया था. अपनी मां की तरह बनने की ख्वाहिश रखने वाली जह्नावी कभी मौका मिले तो अपनी मां की फिल्म 'सदमा' के रीमेक में काम करना चाहती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news