close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कबीर सिंह' का फीमेल वर्जन चाहती हैं जाह्नवी कपूर, कहा- 'समय बदल रहा है'

जाह्नवी ने कहा, "महिलाओं के स्वाभाविक रूप को दिखाने के लिए और अधिक किरदार होने चाहिए. ऐसे किरदारों की बात करें, तो 'कबीर सिंह' और 'जोकर' का फीमेल वर्जन."

'कबीर सिंह' का फीमेल वर्जन चाहती हैं जाह्नवी कपूर, कहा- 'समय बदल रहा है'
जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जाह्नवी कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि महिलाओं के स्वाभाविक रूप को दिखाने के लिए और अधिक किरदार होने चाहिए, जैसे 'कबीर सिंह' और 'जोकर' का फीमेल वर्जन. जाह्नवी ने कहा, "समय बदल रहा है, लेकिन मुझे अब भी लगता है कि हमें महिलाओं के लिए थोड़ी कम भूमिका की जरूरत है. इस बारे में सबसे अच्छे किरदार के बारे में बात करूं, तो मैं नूतनजी की 'बंदिनी' के बारे में सोच सकती हूं."

उन्होंने आगे कहा, "महिलाओं के स्वाभाविक रूप को दिखाने के लिए और अधिक किरदार होने चाहिए. ऐसे किरदारों की बात करें, तो 'कबीर सिंह' और 'जोकर' का फीमेल वर्जन." फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री ने अपने यह विचार जियो ममी मूवी मेला विद स्टार में एक बातचीत के दौरान उजागर किए.

यह पूछे जाने पर कि एक्टिंग में उन्हें क्या सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, उन्होंने कहा, "कैमरे के आगे होने से मुझे खुशी महसूस होती है. मुझे यात्रा करना और काम के दौरान मिलने वाला अनुभव मुझे बेहद पसंद है." बता दें, जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म के जरिए जाह्नवी एक बहादुर पायलेट की कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आ रही हैं. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने किया है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें