Janhvi Kapoor Sister: डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर 'आग' लगा रहीं जाह्नवी कपूर की बहन, बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर कर दी ऐसी फोटो
Advertisement

Janhvi Kapoor Sister: डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर 'आग' लगा रहीं जाह्नवी कपूर की बहन, बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर कर दी ऐसी फोटो

Khushi Kapoor: खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में खुशी बोल्ड पोज देती नजर आईं.

 

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर

Khushi Kapoor Bold Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की 21 साल की छोटी बहन खुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आ रही हैं कि फैंस लुक को देखकर मदहोश हो रहे हैं. वहीं अब खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि उनके लुक ने इंटरनेट का पारा फिर से बढ़ा दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि लोग फोटोज को देखकर आहें भर रहे हैं. 

पार ही बोल्डनेस की हर हद

लेटेस्ट फोटोज में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) व्हाइट कलर की रिवीलिंग बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि खुशी का फिगर इस ड्रेस में साफ दिख रहा है. इन तस्वीरों में खुशी सीढ़ियों पर बैठकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

ब्रालेस होकर लगाया ड्रेस में बड़ा सा कट

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. इसके साथ ही ब्रालाइन पर इतना बड़ा गोल कट लगाया है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. इस बॉडीकॉन ड्रेस का गला भी हद से ज्यादा डीप है. खुशी की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी हुई है. अपने लुक को पूरा करने के लिए खुशी सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं.

 

 

दोस्त के साथ दिए जमकर पोज

खुशी कपूर अपनी दोस्त केस साथ रेस्टोरेंट गई थीं. जहां पर इस ड्रेस हॉट ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने जमकर बोल्ड पोज दिए. आपको बता दें, खुशी कपूर 'द आर्चीज' फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में खुशी कपूर के साथ सुहाना खान, अगस्त्य भी हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news