CoronaVirus की महामारी ने ली एक और एक्टर की जान, हॉस्पिटल में हुआ निधन
Advertisement

CoronaVirus की महामारी ने ली एक और एक्टर की जान, हॉस्पिटल में हुआ निधन

कोरोना वायरस (CoronaVirus) से ग्रसित होने के बाद जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

 

दुनियाभर में अब तक इस महामारी से करीब 34 हजार लोगों की मौत हो चुकी है (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) की महामारी से आज हर कोई खौफ के साए में है. दुनियाभर में फैल चुका कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया जा चुका है. आज पूरी दनिया कोरोना वायरस (CoronaVirus) की चपेट में है. दुनियाभर में अब तक करीब 34 हजार लोगों की मौत हो चुकी है जबकी 7 लाख से ज्यादा संक्रमित हैं. इसी बीच खबर आई है कि जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा अब हमारे बीच नहीं रहे.

  1. 70 साल के थे जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा
  2. मार्क ब्लम और सीवाय टकर की कोरोना से हो चुकी है मौत
  3. दुनियाभर में अब तक करीब 34 हजार लोगों की मौत

70 साल के थे केन शिमुरा
कोरोना वायरस के कारण जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा का निधन हो गया है. रॉयटर्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार कोरोना से ग्रसित होने के बाद केन शिमुरा को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वह 70 साल के थे और रविवार को उन्होंने हॉस्पिटल में ही अपना दम तोड़ दिया. बता दें, इससे पहले हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम (Mark Blum) और सिंगर सीवाय टकर (Cy Tucker) की कोरोना से मौत हो चुकी है.

fallback
(फोटो साभारः सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर)

इस महामारी से बचने के लिए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. इधर, पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के 106 नए मामले सामने आए हैं. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार के पार हो गई है. कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1024 हो गया है. अब तक 27 लोगों की मौत हो गई है जबकि 95 लोगों का सफल इलाज हुआ है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news