close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मस्ती के मूड में जसलीन मथारू ने किया बिंदास डांस, देखने वाले हुए हैरान

जसलीन मथारू ने टेबल पर चड़कर लगाए कातिल ठुमके, इस वीडियो में जसलीन का अलग ही अंदाज सामने आ रहा है 

VIDEO: मस्ती के मूड में जसलीन मथारू ने किया बिंदास डांस, देखने वाले हुए हैरान
लाल रंग की ड्रेस में बड़ी खूबसरत लगी जसलीन, फोटो साभार: Instagram@bollywoodhunter

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' की बात होते ही सबसे पहले जो नाम जहन में आते हैं उनमें से एक नाम है जसलीन मथारू का. जो भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के रूप में सबके सामने आईं थी. लेकिन अनूप जलोटा के घर से निकलने के बाद से ही रोतलू इमेज वाली जसलीन अलग ही तरह से पॉपुलर हो रही हैं. हाल ही में इंटरनेट पर जसलीन का एक वीडियो आग लगाए है, जिसमें जसलीन का जमकर मस्ती करने वाला रूप सामने आ रहा है.

टेबल पर चढ़कर किया जबर डांस 
इस वीडियो में जहां सारे घर के सदस्य गार्डन एरिया में जमीन पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं वहीं जसलीन सबको लीड करती हुई टेबिल पर खड़े होकर डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे इस वीडियो में रोमिल, श्रीसंत और सुरभी भी कुछ कम नहीं झूम रहीं. लेकिन जसलीन तो भई यहां पक्की ग्रुप लीडर का रोल निभा रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Biggboss12 diwali celebration Stay tuned with bollywoodhunter for more And watch all the bollywoodhunter) on

रेड ड्रेस ने किया कमाल 
जसलीन अधिकतर अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण बिग बॉस फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. लेकिन दिवाली सेलीब्रेशन में उन्होंने कुछ ज्यादा ही कमाल कर दिया. इस दिन जसलीन सुर्ख लाल रंग के लहंगे में काफी सुंदर नजर आ रही थीं. जहां आमतौर पर लड़कियां हैवी ड्रेस में डांस करने से बचती हैं वहीं जसलीन कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bigg boss ki Diwali ohitsuchanti

A post shared by Bigg Boss bigg_boss_12_season_ on

बता दें जसलीन के गेम में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है, जहां पहले जसलीन सिर्फ अनूप जलोटा को फॉलो करती नजर आती थी वहीं अब वह अपनी रणनीति के साथ गेम में शामिल नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की तरह रहे अनूप-जसलीन की जोड़ी पर काफी सवाल खड़े हो चुके हैं. क्योंकि घर से बाहर जाते ही अनूप जलोटा इस रिश्ते से मुकर गए थे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें