प्लास्टिक बॉटल यूज करने पर हॉलीवुड स्टार को पड़ी 'एक्वामेन' की डांट! फैंस बोले: 'शानदार'

दुनिया भर में 'एक्वामेन' बनकर छाए एक्टर जेसन मोमाआ (Jason Momoa) प्लास्टिक को बंद करने को लेकर एक अभियान चला रहे हैं लेकिन अपने ही दोस्त को ऐसा करते देख उन्हें गुस्सा आ गया. 

प्लास्टिक बॉटल यूज करने पर हॉलीवुड स्टार को पड़ी 'एक्वामेन' की डांट! फैंस बोले: 'शानदार'

नई दिल्ली: दुनिया भर में 'एक्वामेन' बनकर छाए एक्टर जेसन मोमाआ (Jason Momoa) प्लास्टिक को बंद करने को लेकर एक अभियान चला रहे हैं लेकिन अपने ही दोस्त को ऐसा करते देख उन्हें गुस्सा आ गया. अभिनेता क्रिस पैट (Chris Pratt) हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसे देख उनके दोस्त जेसन मोमोआ बेहद हैरान हो गए. 

तस्वीर में क्रिस अपने जिम में हाथ में प्लास्टिक की बोतल लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. जेसन को इसे देख हैरानी इस वजह से हुई कि उन्होंने प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए एक अभियान की शुरुआत की है और अब उनके ही दोस्त ऐसा कर रहे हैं.

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए जेसन ने क्रिस से पूछ डाला, "भाई, मैं तुमसे प्यार करता हूं, लेकिन ये प्लास्टिक का बोतल क्यों? प्लास्टिक का इस्तेमाल बिल्कुल न करें."

जेसन ने हाल ही में संयुक्त राष्ट्र के एक संबोधन के दौरान विश्व के नेताओं से जलवायु संकट की दिशा के प्रयासों में कदम उठाने का आग्रह किया है, उन्होंने इस दौरान कहा कि 'प्लास्टिक प्रदूषण' से समंदर जाम हो रहे हैं और यह दक्षिणी प्रशांत में आजीविका के लिए भी खतरा पैदा कर रहा है. (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें