close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'हैपी फिर भाग जाएगी' की रिलीज से ही पहले कंगना रनौत के साथ जस्‍सी गिल का हुआ 'पंगा'

पंजाबी एक्‍टर दिलजीत दोसांझ के बॉलीवुड में जबरदस्‍त स्‍वागत के बाद अब एक्‍टर जस्‍सी गिल का भी बॉलीवुड में शानदार स्‍वागत हुआ है. जस्‍सी की पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'हैपी फिर भाग जाएगी' अभी रिलीज भी नहीं हुई और उन्‍हें उनकी दूसरी फिल्‍म मिल गई है.

'हैपी फिर भाग जाएगी' की रिलीज से ही पहले कंगना रनौत के साथ जस्‍सी गिल का हुआ 'पंगा'
फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत और जस्सी गिल के अलावा नैना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली :  पंजाबी फिल्मों के एक्टर और सिंगर जस्सी गिल की बॉलीवुड में पहली फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है, लेकिन उससे पहले ही उनकी झोली में बॉलीवुड की एक और बड़ी फिल्‍म आ गिरी है. जी हां, जस्‍सी अब निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में जस्‍सी की जोड़ी एक्‍ट्रेस कंगना रनौत के साथ नजर आएगी. इस फिल्‍म में नीना गुप्‍ता भी अहम किरदार में दिखेंगी. अश्विनीी अय्यर तिवारी इससे पहले 'बरेली की बर्फी' जैसी शानदार फिल्‍म बना चुकी हैं. ऐसे में अपनी बॉलीवुड की इस दूसरी फिल्‍म पर जस्‍सी खासे खुश हैं.

जस्सी गिल ने न्‍यूज एजेंसी भाषा को दिये इंटरव्यू में कहा, 'मुझे दोनों ही फिल्में 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'पंगा' बाकायदा स्क्रीन टेस्ट के बाद मिली हैं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह सूचना ऐसे वक्त मिली है जब मैं अपनी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के प्रमोशन में लगा हुआ हूं.' उन्होंने आगे कहा, 'जब मैं 'हैप्पी फिर भाग जाएगी..' पर काम कर रहा था तो मैंने दो अन्य फिल्मों के लिए हामी भरी थी. फिल्म 'पंगा के बारे में मुझसे काफी पहले बात की गई थी. लेकिन निर्माता इसकी घोषणा अलग तरीके से करना चाहते थे ताकि लोगों तक इस फिल्म की थीम टाइटल के साथ ही पहुंचे.

इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में एक कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभाते नजर अाएंगी. इस फिल्म का टाइटल बड़े रोचक तरीके से घोषित किया गया है. फिल्म निर्माताओं ने कंगना, जस्सी, नीना गुप्‍ता और अश्वनी की कुछ फैमली फोटो शेयर करते हुए कहा है कि यदि आपका परिवार आपके साथ खड़ा है तो दुनिया में कोई आपके साथ 'पंगा' नहीं ले सकता है.

फिल्म की कहानी नार्थ इंडिया के माहौल के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. फिल्म 'पंगा' साल 2019 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें