#MeToo : राजकुमार के बचाव में बोले जावेद अख्तर, हिरानी 'सबसे शालीन व्यक्ति'

फिल्म संजू में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने वाली एक फीमेल एंप्लॉय ने राजकुमार के ऊपर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

#MeToo : राजकुमार के बचाव में बोले जावेद अख्तर, हिरानी 'सबसे शालीन व्यक्ति'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : चर्चित लेखक जावेद अख्तर ने यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी का बचाव करते हुए कहा कि वह फिल्म उद्योग के 'सबसे शालीन' व्यक्ति हैं. हिरानी पर 2018 में आई फिल्म ‘संजू’ में उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस महिला ने तीन नवंबर 2018 को हीरानी के सहयोगी और ‘संजू’ फिल्म के सहनिर्माता विधु विनोद चोपड़ा को ईमेल भेजकर आरोप लगाए हैं. हालांकि हीरानी ने आरोपों से इंकार किया है. 

जावेद अख्तर ने ट्विटर पर हिरानी का समर्थन करते हुए लिखा कि मैं 1965 में फिल्म उद्योग में आया था. इतने सालों बाद, अगर मुझसे पूछा जाए कि इस उद्योग में सबसे शालीन व्यक्ति कौन है तो शायद मेरे दिमाग में आना वाला पहला नाम राजू हीरानी है. जी बी शॉ ने कहा है कि ज्यादा अच्छा होना भी ज्यादा खतरानाक होता है. अख्तर से पहले फिल्म कलाकार अरशद वारसी, दिया मिर्जा और शरमन जोशी भी हीरानी का समर्थन कर चुके हैं. 

#MeToo : राजकुमार हिरानी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे, शरमन जोशी बोले - 'सर चरित्रवान इंसान हैं'

अभिनेता शरमन जोशी ने निर्देशक राजकुमार हिरानी को एक ईमानदार और निष्ठावान शख्स बताया. हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए शरमन कहते हैं कि वह हिरानी के साथ खड़े हैं और वह अत्यधिक निष्ठावान, चरित्रवान और सम्मानित शख्स हैं. वहीं बोनी कपूर ने भी राजकुमार हिरानी को सपोर्ट करते हुए कहा कि हिरानी एक अच्छे आदमी हैं. 

(इनपुट : भाषा)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें