Kangana Ranaut की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस

सूत्रों के मुताबिक, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है. बता दें कि ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप कंगना रनौत ने जावेद पर लगाया था. 

Kangana Ranaut की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है. सूत्रों के मुताबिक, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है. बता दें कि ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप कंगना रनौत ने जावेद पर लगाया था. 

कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'जावेद अख्तर ने कंगना को धमकी नहीं दी. अब यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका है और जावेद अख्तर लंबी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं. अदालत के बाहर सेटलमेंट करने का कोई सवाल नहीं उठता. सूत्र का कहना है कि जावेद साहब काफी सहनशील स्वभाव के हैं, लेकिन ये सब चीजें काफी समय से चल रही थीं. इसके खिलाफ एक्शन लेना जरूरी हो गया था. जावेद साहब ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.'

ये है पूरा मामला
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था, 'जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी. वे तुम्हें जेल भिजवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो. यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही. उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए. गुस्सा भी किया. मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.