close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जावेद अख्तर ने रुही-यश को दिया सबसे प्यारा तोहफा, इमोशनल हुए करण जौहर

करण जौहर के दोनों बच्चों को शब्दों के जादूगर जावेद अख्तर ने एक बहुत ही प्यारा गिफ्ट दिया है. फिल्ममेकर करन जौहर के जुड़वां बच्चों के लिए जावेद अख्तर ने कविताएं लिखी हैं, जिसे फ्रेम करा के जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने बच्चों को गिफ्ट किया है.

जावेद अख्तर ने रुही-यश को दिया सबसे प्यारा तोहफा, इमोशनल हुए करण जौहर
जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्चों के लिए लिखी कविता (PIC : DNA)

नई दिल्ली : करण जौहर के दोनों बच्चों को शब्दों के जादूगर जावेद अख्तर ने एक बहुत ही प्यारा गिफ्ट दिया है. फिल्ममेकर करन जौहर के जुड़वां बच्चों के लिए जावेद अख्तर ने कविताएं लिखी हैं, जिसे फ्रेम करा के जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने बच्चों को गिफ्ट किया है.

भले ही इस तोहफे को समझने के लिए दोनों फिलहाल काफी छोटे हैं, लेकिन बड़े होने के बाद ये उनकी सबसे खूबसूरत यादों में शामिल होंगी. यश और रूही को अभी कुछ दिनों पहले ही करण जौहर अस्पताल से घर लेकर आए हैं. समय से पहले जन्म लेने के कारण दोनों काफी समय तक अस्पताल में थे.

करण जौहर ने जावेद अख्तर के इस गिफ्ट की तस्वीर ट्वीट कर फैन्स के साथ शेयर भी की है और जावेद अख्तर को धन्यवाद देते हुए कहा भी है कि इसे देखकर वो काफी इमोशनल हो गए. 

रुही के लिए लिखी कविता 

यश के लिए लिखी कविता 

जावेद अख्तर ने यश और रुही के लिए छोटी सी कविता लिखी है, जिसमें वो यश और रूही को उनके नाम के मतलब समझा रहे हैं. बता दें कि करण ने अपने पेरेंट्स के नाम पर ही अपने बच्चों का नाम रखा है. पिता का नाम यश जौहर दिया अपने बेटे को और मां हीरू का नाम दिया बेटी को रूही के तौर पर.