Film Industry में Javed Akhtar को हुए 56 साल, जानें मुंबई को लेकर क्या कहा

Javed Akhtar ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 56 साल के सफर को याद करते हुए फिल्म इंडस्ट्री और मुंबई का आभार जताया है. 

Film Industry में Javed Akhtar को हुए 56 साल, जानें मुंबई को लेकर क्या कहा
शबाना आजमी और जावेद अख्तर (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः फिल्मी जगत के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया में खुल कर अपने विचार साझा करने के लिए जाने जाते हैं. वह फिल्मी, गैर-फिल्मी मुद्दों पर अपने बयान देते रहते हैं. इसके चलते वह कई बार विवादों में भी रहे. कल, वह फिल्म इंडस्ट्री (film industry) और मुंबई के प्रति आभार जताने के लिए ट्विटर पर आए.

जावेद अख्तर को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 56 साल
जावेद अख्तर ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं 4 अक्टूबर 1964 को बॉम्बे आया था. इस 56 साल की लंबी यात्रा में कई टेढ़-मेढ़ मोड़ थे, कई उतार-चढ़ाव थे, पर कुल मिलाकर यह सफर मेरे पक्ष में रहा. मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करता हूं. इस जीवन के लिए आभार. आप सभी की मुझ पर कृपा रही है.’

बच्चों को ड्रग्स न लेने की देंगे सलाह 

इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आया है. बॉलीवुड इस समय गलत वजहों से चर्चा में बना हुआ है. हाल में जावेद से पूछा गया कि अगर उन्हें पता चलता है कि उनके बच्चे जोया और फरहान अख्तर मारिजुआना लेते हैं, तो वह क्या करेंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों को ऐसा न करने के लिए कहेंगे. बताएंगे कि यह सही नहीं है. साथ में उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे अब बड़े हैं, इसलिए उन्हें क्या करना है, यह उन पर छोड़ देंगे.