'बाला' में बने 'बच्चन भैया', अब 'कुली नंबर-1' में हुई जावेद जाफरी की धांसू एंट्री

अभिनेता परेश रावल और शिखा तलसानिया भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे...

'बाला' में बने 'बच्चन भैया', अब 'कुली नंबर-1' में हुई जावेद जाफरी की धांसू एंट्री
फोटो साभार: Twitter@PoojaEntertainment

नई दिल्ली: अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने-जाने वाले एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) हाल ही में फिल्म 'बाला (Bala)' में बच्चन भैया के जबरदस्त किरदार में नजर आए थे. वहीं अब जल्द ही वह एक बार फिर से लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. क्योंकि वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आगामी फिल्म में उनकी एंट्री हो चुकी है. 

जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) 1995 की हिट फिल्म 'कुली नंबर-1 (Coolie Number-1)' के रीमेक में एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. जावेद को फिल्म में लिए जाने की घोषणा प्रोडक्शन कंपनी के आधिकारिक ट्विटर पेज के जरिए की गई. 

आगामी फिल्म वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही है. इसमें वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं.  फिल्म  फिल्म 'कुली नंबर-1 (Coolie Number-1)' के रीमेक का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं, जिन्होंने पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत इसी नाम से फिल्म बनाई थी.

अभिनेता परेश रावल और शिखा तलसानिया भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें