वोट डालने गई थीं जया बच्‍चन, अचानक पोलिंग ऑफिसर्स पर भड़क उठीं, जानिए क्या थी वजह

हमेशा से ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं जहां पर जया बच्चन मीडिया पर बरस पड़ी हैं. लेकिन तो हद तब हो गई जब आज पोलिंग बूथ पर जया बच्चन का पारा बढ़ गया...

वोट डालने गई थीं जया बच्‍चन, अचानक पोलिंग ऑफिसर्स पर भड़क उठीं, जानिए क्या थी वजह
गुस्से में कार की तरफ बढ़ती जया बच्चन, फोटो साभार: Yogen Shah

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन आए दिन अपने गुस्से के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हमेशा से ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं जहां पर जया बच्चन मीडिया पर बरस पड़ी हैं. लेकिन तो हद तब हो गई जब आज पोलिंग बूथ पर जया बच्चन का पारा बढ़ गया.

मुंबई की जुहू पोलिंग बूथ पर जया बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन वोट देने आए थे. दरअसल वोट देने के बाद जया बच्चन बाहर जाने के लिए निकल रही थी. उसी वक्त ड्यूटी पर मौजूद पोलिंग ऑफिसर ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की विनती की. जिस पर जाय बच्चन भड़क गई. जया बच्चन ने कहा कि बिल्कुल गलत बात है. 

सूत्रों की माने तो जा बच्चन ने ऑफिसर से कहा की यहां वोट देने आई हूं. आप लोग ऑफिसर्स हैं. आप लोग फोटो मांगने जैसी छोटी बात नहीं कर सकते. मैं आप लोगों की कंप्लेंट ऊपर तक करूंगी. जया बच्चन के इस गुस्से वाले तेवर से मौजूद ऑफिसर घबरा गए और उनके चेहरे की हवाइयां उड़ गई. 

ये भी देखें-:

मौके पर मौजूद सूत्र का मानना है कि घबराहट में पुलिस सिक्योरिटी के साथ जया बच्चन को गाड़ी तक लाया गया और बाहर खड़ी मीडिया पर भी वह बरस पड़ी. कैमरे को धक्का देते हुए गुस्से में जाकर कार में बैठ गई. ऐश्वर्या और अभिषेक के हावभाव भी काफी बदले हुए थे. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें