VIDEO: गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं जया बच्चन- देर आए, दुरुस्त आए

एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने इस एनकाउंटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि रेप जैसे क्राइम को करने के बाद आप कितनी दूर भाग सकते हैं, शुक्रिया तेलंगाना पुलिस. 

VIDEO: गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं जया बच्चन- देर आए, दुरुस्त आए

नई दिल्ली : हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला वेटनेरी डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया है. इस खबर पर सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि- देर आए-दुरुस्त आए. वहीं अभिनेता अनुपम खेर और ऋषि कपूर ने हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है.

संसद में जया बच्चन ने की थी गुनाहगारों की पब्लिकली लिंचिंग की मांग

बता दें कि समाजवादी पार्टी की राज्‍यसभा में सांसद जया बच्‍चन ने इस गैंगरेप की कड़ी भर्त्सना की थी. उन्होंने कहा था कि हैदराबाद में जिस तरीके के घटना हुई है उसमें शामिल लोगों को पब्‍लिक के हवाले कर देना चाहिए. जया बच्‍चन ने कहा था कि जहां पर घटना घटी, उससे एक दिन पहले भी वहां ऐसी घटना हुई थी. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उसके लिए उस क्षेत्र के सुरक्षा अधिकारी से जवाब क्‍यों नहीं मांगा गया? उसने अपने काम में लापरवाही बरती है. उससे निश्चित रूप से सवाल किया जाना चाहिए और जवाब लिया जाना चाहिए. जया बच्‍चन ने कहा था कि यह काफी कठोर व्‍यवहार होगा लेकिन इस तरह के लोगों को पब्लिक के हवाले कर देना चाहिए ताकि पब्‍लिक ही इसको सजा दे.

ऋषि और अनुपम ने दी पुलिस को बधाई

अब जब चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं तो सेलेब्स भी इस पर खुशी का इजहार कर रहे हैं.  अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा-Bravo Telangana Police. My congratulations! वहीं एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि रेप जैसे क्राइम को करने के बाद आप कितनी दूर भाग सकते हैं, शुक्रिया तेलंगाना पुलिस. 

उधर, अनुपम खेर ने लिखा कि बधाई हो, जय हो.एनकाउंटर में चारों बलात्कारियों को शूट करने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाइयां. अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी, मेरे साथ जोर से बोलो - #जयहो."

लोगों ने भी किया पुलिस का स्वागत

बता दें कि हैदराबाद के लोगों ने भी इस एनकाउंटर पर खुशी का इजहार किया. एनकाउंटर की जगह पर मौजूद भीड़ ने पुलिसकर्मियों को उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया तो कुछ लोग फूल बरसाते दिखे.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें