Zee Rozgar Samachar

Jiah Khan की बहन का दावा, Sajid Khan ने एक्ट्रेस को टॉप उतारने के लिए कहा; करता रहा शारीरिक शोषण

जिया खान (Jiah Khan) की बहन करिश्मा (Karishma) ने डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि उनकी बहन जिया का डायरेक्टर ने शारीरिक शोषण किया था. 

Jiah Khan की बहन का दावा, Sajid Khan ने एक्ट्रेस को टॉप उतारने के लिए कहा; करता रहा शारीरिक शोषण
जिया खान और साजिद खान, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की जिंदगी पर बनी 'डेथ इन बॉलीवुड' (Death In Bollywood) का पहला एपिसोड बीते हफ्ते ही बीबीसी (BBC) पर प्रसारित हुआ. जिया खान की मौत आज भी लोगों के लिए एक मिस्ट्री बनी हुई है. लोग आज भी जानना चाहते हैं कि इस मामले में क्या हुआ था. खबरों की मानें तो 'डेथ इन बॉलीवुड' के दूसरे एपिसोड में काफी खुलासे हुए हैं. इसे देख जिया खान के फैंस काफी ज्यादा शॉक्ड हैं. 

जिया के साथ बॉलीवुड में हुआ था ऐसा

एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की बहन करिश्मा (Karishma) ने कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी बहन का डायरेक्टर साजिद खान ने शारीरिक शोषण (Sexually Harassed) किया था. साजिद ने एक्ट्रेस को टॉपलेस होने को कहा था. बता दें, साजिद खान (Sajid Khan) पर पहले भी शारीरिक शोषण के आरोप लगते रहे हैं. जिया खान की बहन करिश्मा ऐसे आरोप लगाने वाली 7वीं महिला हैं. 

इस फिल्म के दौरान हुई थी घटना

एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) ने साजिद खान (Sajid Khan) की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल' में काम किया था. करिश्मा ने बताया है, ‘फिल्म का रिहर्सल चल रहा था और साजिद ने जिया से कहा कि वो टॉप और ब्रा उतारें. जिया को समझ नहीं आया कि वो क्या करें. उसने मुझे यह बताते हुए कहा था कि फिल्म अभी तक शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है.’ 

करिश्मा ने किए ये दावे

करिश्मा (Karishma) की मानें तो साजिद खान (Sajid Khan) ने जिया खान (Jiah Khan) को फिल्म छोड़ने फर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी. ये बताते हुए करिश्मा ने कहा, ‘उसने मुझे बताया कि मैं एक कॉन्ट्रैक्ट में हूं और अगर मैं फिल्म छोड़ती हूं तो वो मुझ पर केस कर देंगे और मेरा नाम इंडस्ट्री में खराब हो जाएगा. अगर मैं फिल्म के साथ बनी रहती हूं तो मेरा शारीरिक शोषण किया जाएगा. उसके लिए यह केवल हारने वाली सिचुएशन थी. इसलिए उसने यह फिल्म करना ही चुना.’

लोग साजिद खान को कर रहे हैं ट्रोल 

करिश्मा (Karishma) द्वारा किए गए खुलासों ने लोगों को एक नया चर्चा का विषय दे दिया है. लोग अब ट्विटर पर लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) को लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. हाउसफुल के निर्माता और कलाकारों की तरफ से यह रिपोर्ट लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ये देखने वाली बात होगी कि इस मामले से जुड़े लोगों का क्या रिएक्शन आता है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत के बाद एक बार फिर से जिया खान का मामला उठा है. 

ये भी पढ़ें: 'Tandav' के बीच 'Mirzapur' के खिलाफ मिर्जापुर में हुआ मामला दर्ज, ये लगे हैं आरोप 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.