'गोरिल्ला' फिल्म के टीजर ने मचाया धमाल, 24 घंटे के भीतर इतनी बार देखा गया VIDEO
Advertisement

'गोरिल्ला' फिल्म के टीजर ने मचाया धमाल, 24 घंटे के भीतर इतनी बार देखा गया VIDEO

इस फिल्म में चिम्पांजी को एक अहम रोल में दिखाया गया है.

इस फिल्म को  'महाबलीपुरम' के डायरेक्टर डॉन सैंडी निर्देशित कर रहे हैं. (PHOTO: @youtube grab)

नई दिल्ली: सिनेमाघरों में रिलीज होने के पहले ही एडवेंचर फिल्म 'गोरिल्ला' के टीजर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. महज कुछ घंटों के भीतर फिल्म की झलक को एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के अंत तक 'गोरिल्ला' को बड़े पर्दे पर उतारने की उम्मीद है.

तमिल फिल्म 'गोरिल्ला' के टीजर में बैंक लूट की वारदात को दिखाया गया है. इसमें एक से बढ़कर एक खतरनाक एक्शन सीन हैं. साथ ही फिल्म में चिम्पांजी को भी एक अहम रोल में दिखाया गया है. ऑल इन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म को  'महाबलीपुरम' के डायरेक्टर डॉन सैंडी निर्देशित कर रहे हैं.

इसमें तमिल के सुपरस्टार जीवा मुख्य भूमिका में हैं और 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडेय एक्टर जीवा के अपोजिट रोल प्ले कर रही हैं जबकि सतीश और योगी बाबू कॉमेडियन की भूमिका में हैं. यहां देखें फिल्म का टीजर..

इसके अलावा सुपरस्टार जीवा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'kee' जल्द ही रिलीज होने जा रही है, जिसे फेमस डायरेक्टर Kalees ने निर्देशित किया है.  

जीवा की अपकमिंग फिल्म
इस बीच, यह भी बता दें कि एक्टर जीवा इन दिनों नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म मेकर राजू मुरुगन की 'जिप्सी' (Gypsy) फिल्म में भी काम कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. 'जिप्सी' को ओलिंपिया मूवी की तरफ से प्रोड्यूज किया जा रहा है. फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.  

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news