close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज से पहले यहां दिखाई जाएगी 'सांड की आंख'! डायरेक्टर ने जताई खुशी

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' के साथ होगा जियो मामी फिल्म फेस्टिवल का समापन

रिलीज से पहले यहां दिखाई जाएगी 'सांड की आंख'! डायरेक्टर ने जताई खुशी

नई दिल्ली: मुंबई में जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के 21वें संस्करण (Jio Mami Film Festival) का समापन दिवाली के मौके पर आने वाली फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' के साथ होगा. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत की दो सबसे वयस्क शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें पर्दे पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने निभाया है.

यह फिल्म 25 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर रिलीज होगी, लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले यानी कि 24 अक्टूबर को जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म दिखाई जाएगी.

Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar for Trailer launch of SAAND KI AANKH

अनुराग कश्यप, रिलायन्स एंटरटेनमेंट और निधि परमार ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है.

स्क्रीनिंग के बारे में उत्साहित तुषार ने कहा, "यह मेरे और मेरी पूरी टीम के लिए गर्व की बात है कि मेरी पहली निर्देशित फिल्म मामी के समापन समारोह में दिखाई जाएगी. मुझे बिल्कुल इस बात की उम्मीद है कि इस प्रतिष्ठित समारोह में दर्शकों द्वारा इसे पसंद की जाएगी."

अनुराग कश्यप के मुताबिक, फिल्म में "मानसिकता को बदलने की क्षमता है." उन्होंने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे मामी जैसा एक मंच मिला और मैं लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए रोमांचित हूं." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें