close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंडियन फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया का किरदार निभा सकते हैं जॉन अब्राहम!

निखिल आडवाणी की कंपनी एमी एंटरटेनमेंट लगातार 8 सालों के अच्छे रिस्पांस को सेलिब्रेट कर रही है.

इंडियन फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया का किरदार निभा सकते हैं जॉन अब्राहम!
निखिल ने बताया कि अलग-अलग सब्जेक्ट्स और कहानियों पर वह फिल्म लेकर आने वाले हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाटला हाउस' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर निखिल आडवाणी की कंपनी एमी एंटरटेनमेंट लगातार 8 सालों के अच्छे रिस्पांस को सेलिब्रेट कर रही है. सेलिब्रेशन के साथ निखिल आडवाणी ने आने वाले दिनों में अपनी कई फिल्मों और शोज की घोषणा कर दी है.

एमी एंटरटेनमेंट के सेलिब्रेशन के दौरान निखिल ने बताया कि अलग-अलग सब्जेक्ट्स और कहानियों पर वह फिल्म लेकर आने वाले हैं. आने वाला 1 साल उनके प्रोडक्शन हाउस के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है. निखिल ने यह कहा कि वह फुटबॉल पर एक फिल्म बना रहे हैं, लेकिन उनकी इच्छा है कि वह जॉन अब्राहम को लेकर फुटबॉल पर फिल्म बनाएं. इंडियन फुटबॉल स्टार बाइचुंग भूटिया को केंद्र में रखकर वह फिल्म जरूर बनाना चाहेंगे.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आजकल फिल्म का कांटेंट ही फिल्म का किंग है और यह बात फिल्म मेकर्स को बखूबी समझ आ चुकी है. यही वजह है की बेहतरीन कांटेंट के साथ निखिल आडवाणी और उनकी टीम आने वाले एक साल के लिए कमर कसकर तैयार खड़ी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें