'Satyamev Jayate-2' की शूटिंग के दौरान John Abraham को आई गंभीर चोट, आनन-फानन में जाना पड़ा अस्पताल
Advertisement

'Satyamev Jayate-2' की शूटिंग के दौरान John Abraham को आई गंभीर चोट, आनन-फानन में जाना पड़ा अस्पताल

John Abraham Injured: फ‍िल्‍म अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) को वाराणसी में शूटिंग के दौरान पंजे में चोट लग गई. इसके बाद आनन-फानन में एक्टर पास के अस्पताल में जांच कराने पहुंचे. एक्टर फिल्म 'सत्‍यमेव जयते-2' (Satyamev Jayate-2) की शूटिंग कर रहे थे. 

जॉन अब्राहम, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में हैं. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई, जिसका इलाज कराने के लिए वो एक निजी अस्पताल पहुंचे थे. फिलहाल, अब वो पहले से बेहतर हैं. कुछ देर बाद ही डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें वापस शूट पर जाने की इजाजत दे दी थी. 

'सत्‍यमेव जयते-2' की चल रही है शूटिंग 

दरअसल, इन दिनों वाराणसी में कई जगहों पर 'सत्‍यमेव जयते-2' (Satyamev Jayate-2) की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के एक एक्शन सीन को शूट करते हुए जॉन (John Abraham) चोटिल हो गए. उनके हाथ के पंजे में चोट आई थीं. इस वजह से वे तुरंत ही अस्पताल पहुंचे, वहां उनका एक्‍सरे और फर्स्ट एड किया गया, जिसके बाद वो वापस शूट पर लौट गए. 

फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें

जॉन इब्राहिम (John Abraham) जब गुरुवार को अपनी जांच कराने पहुंचे तो उन्होंने मास्क लगाया था. वहां मौजूद लोगों को पहले यकीन ही नहीं हुआ कि जॉन वहां क्या कर रहे हैं, जैसे ही लोगों को पता चला कि वो जॉन ही हैं तो उनके साथ फोटो लेने के लिए भीड़ लग गई. जॉन ने अपने किसी भी फैन को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. बता दें, इससे पहले जॉन ने लखनऊ में भी फिल्म 'सत्‍यमेव जयते-2' की शूटिंग की थी. 

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें, फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate-2) को अगले साल ईद पर रिलीज करने की घोषणा हुई है. फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म शूटिंग के लिए यूपी बन रहा पसंद

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ द्वारा प्रदेश में फिल्‍म सिटी बनाने के निर्णय के बाद से बड़े से बड़े निर्माता और निर्देशक यूपी में फिल्‍म बनाने के लिए उत्‍सुक हैं. बडे़-बड़े फिल्म मेकर यूपी में आकर काम करना चाहते हैं. बीते बुधवार को फिल्म मेकर पहलाज निहलानी भी सीएम योगी से मिलने राजधानी लखनऊ पहुंचे थे. जहां वो प्रभु श्रीराम पर आधारित ‘अयोध्‍या की कथा’ नामक एक फिल्‍म बनाएंगे, जिसमें अयोध्‍या की झलक दिखेगी. साथ ही उनकी नई फिल्‍म ‘अनाड़ी इज बैक’ की शूटिंग अगले म‍हीने 21 जनवरी से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में होगी.

ये भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2', एक्टर ने पोस्ट कर दी खुशखबरी

VIDEO

Trending news