जॉन अब्राहम करेंगे 'बाटला हाउस' एनकाउंटर का खुलासा, रिलीज हुआ धमाकेदार Teaser
Advertisement

जॉन अब्राहम करेंगे 'बाटला हाउस' एनकाउंटर का खुलासा, रिलीज हुआ धमाकेदार Teaser

यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की मौत हो गई थी. फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. 

जॉन अब्राहम (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आतंकवाद और उससे जुड़ी घटनाओं पर कई फिल्में बन चुकी हैं. इस सब्जेक्ट पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काफी काम कर रही है. इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का टीजर आउॅट हो चुका है. यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की मौत हो गई थी. फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. 

सामने आए ट्रेलर में जॉन अब्राहम की आवाज आती हैं और इसी बीच कुछ संवाद भी चल रहे हैं. ताबड़तोड़ गोलियां चलने की बेताहशा आवाज और फिर एक जॉन अब्राहम कहते हैं कि उस दिन क्या हुआ बाटला हाउस में? क्या हम गलत थे, क्या मैं गलत था.

बता दें कि 11 साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में बाटला हाउस एनकाउंटर घटना की हुई थी. 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करते थे. उस दौरान दो संदिग्ध मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार हुए थे जबकि इनका एक साथी आरिज खान भागने में कामयाब हो गया था.

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के पहले सामने आएगी 'रॉ', इस दिन होगी रिलीज

वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'रोमियो, अकबर, वाल्टर' में जॉन अब्राहम ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था. 

Trending news