John Abraham 'मुंबई सागा' के लिए फिर से शुरू करेंगे शूटिंग! लेकिन ये है मुश्किल

निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

John Abraham 'मुंबई सागा' के लिए फिर से शुरू करेंगे शूटिंग! लेकिन ये है मुश्किल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: लॉकडान के चलते पिछले तीन महीनों से बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग बंद है. लेकिन निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे, जिसकी शूटिंग हैदराबाद के रामोजी राव फिल्मसिटी में से शुरू होगी. संजय गुप्ता इससे पहले 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'काबिल' और 'कांटे' जैसी कई फिल्में बना चुके हैं.

इस बात की जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म मुंबई सागा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड-19 पैनडेमिक के बाद संजय गुप्ता उन सबसे पहले फिल्ममेकर्स में से होंगे जो अपनी फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग शुरू करेंगे. वह हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में मिड जुलाई से शूटिंग शुरू करेंगे.' एक्टर जॉन अब्राहम जल्द ही एक बार फिर गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जॉन अब्राहम के अबतक दो पोस्टर सामने आ चुके हैं. 

जॉन अब्राहम की इस आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए जॉन खुद अपने टीम के साथ अगले महीने जुलाई में हैदराबाद जाएंगे. फिल्म के टीम शूटिंग के बिल्कुल तैयार है. हालांकि सभी कोरोना लॉकडाउन के गाइडलाइन के आधार पर कोई भी सीन शूट होगा.

इस फिल्म के जरिए निर्देशक संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) एक बार फिर से 1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगवॉर कहानी पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. खासियत यह है कि इस फिल्म में सिर्फ जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी ही नहीं बल्कि उनके साथ कई सारे जाने माने कलाकार एक साथ सिल्वर स्क्रीन दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में इन दोनों लीड स्टार के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोनित रॉय और अमोल गुप्ते जैसे कलाकार हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.