'सत्यमेव जयते 2' में खाकी पहने नजर आएंगे जॉन अब्राहम, फोटो हुई VIRAL

'सत्यमेव जयते 2' काफी समय से सुर्खिंयों में है. इस समय फिल्म की शूटिंग लखनऊ में काफी जोर-शोर से चल रही है. फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

'सत्यमेव जयते 2' में खाकी पहने नजर आएंगे जॉन अब्राहम,  फोटो हुई VIRAL
सौ. ट्विटर.

नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' काफी समय से सुर्खिंयों में है. इस समय फिल्म की शूटिंग लखनऊ में काफी जोर-शोर से चल रही है. 'सत्यमेव जयते 2' में एक्टर जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. इसके साथ ही वह पहली बार किसी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी.

फिल्म के सेट फोटो हुई वायरल 
फिल्म की शूटिंग के दौरान एक फोटो सेट से काफी वायरल हो रही है. इसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस ऑफिसर के लुक में नजर आ रहे हैं. बता दें, फिल्म के पार्ट वन 'सत्यमेव जयते' में जॉन अब्राहम को एक्टिंग के लिए लोगों ने खूब पसंद किया था. पहली फिल्म से ज्यादा दर्शकों को इस फिल्म से उम्मीदें हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. 

लखनऊ में हो रही है फिल्म की शूटिंग
'सत्यमेव जयते 2' मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित एक आगामी एक्शन फिल्म है. 2018 की रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते की अगली कड़ी है. फिल्म अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग 20 अक्टूबर 2020 को लखनऊ में शुरू हुई हो गई है.

अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी फिल्म
'सत्यमेव जयते 2' अगले साल यानि 2021 में 12 मई ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म का भाई जान सलमान खान की फिल्म से मुकाबला होगा. देखना दिल्चस्प होगा कौन सी फिल्म ज्यादा हिट होती है.

2018 में सत्यमेव जयते हुई थी रिलीज
बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई इस सीरीज की पहली फिल्म को समीक्षकों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बॉक्सऑफिस पर फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की थी. फिल्म जॉन अब्राहम के साथ आयशा शर्मा, मनोज बाजपेयी, अमृता खानविलकर और मनीष चौधरी अहम भूमिकाओं में  नजर आएंगे. दो साल पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का मुकाबला अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से हुआ था. 

ये भी पढ़ें: 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.