Video: कॉन्‍सर्ट में नहीं आ सकती थी कैंसर पेशंट, प्रियंका चोपड़ा और जोनास ब्रदर्स ने अस्‍पताल में दिया सरप्राइज
Advertisement

Video: कॉन्‍सर्ट में नहीं आ सकती थी कैंसर पेशंट, प्रियंका चोपड़ा और जोनास ब्रदर्स ने अस्‍पताल में दिया सरप्राइज

कॉन्‍सर्ट से ठीक एक दिन पहले लिली ने अपने इंस्‍टग्राम फॉलोअर्स से कहा कि वह जोनास बदर्स को टैग करें और उससे मिलने की बात कहें, क्‍योंकि लिली अपनी केमोथेरपी सेशन के चलते उनका कॉन्‍सर्ट देखने नहीं आ सकती.

Video: कॉन्‍सर्ट में नहीं आ सकती थी कैंसर पेशंट, प्रियंका चोपड़ा और जोनास ब्रदर्स ने अस्‍पताल में दिया सरप्राइज

नई दिल्‍ली: किसी स्‍टार का स्‍टारडम इसी बात पर निर्भर करता है कि उसके कितने फैंस हैं. ऐसे में सितारे अक्‍सर यह कोशिश करते हैं कि वह अपने फैंस को खुश करते रहे. ऐसा ही कुछ किया हॉलीवुड के प्रसिद्ध जोनास ब्रदर्स ने, जो एक फैन से मिलने सीधे अस्‍पताल ही पहुंच गए. जोनास ब्रदर्स और प्रियंंका चोपड़ा ने अपनी लिली जोर्डन नाम की एक फैन को अस्‍पताल में मिलकर सरप्राइज कर दिया. दरअसल लिली कैंसर से पीड़ित हैं और अस्‍पताल में कीमोथेरेपी ले रही हैं. वह जोनास ब्रदर्स यानी निक, जो और केविन जोनास की जबरदस्‍त फैन हैं. इन दिनों जोनास बद्रर्स 'हैपीनेस बिगिन्‍स' टूर कॉन्‍सर्ट कर रहे हैं. 

उनका अगला कॉन्‍सर्ट पेंसिलवेनिया में था. इस कॉन्‍सर्ट से ठीक एक दिन पहले लिली ने अपने इंस्‍टग्राम फॉलोअर्स से कहा कि वह जोनास बदर्स को टैग करें और उससे मिलने की बात कहें, क्‍योंकि लिली अपनी केमोथेरपी सेशन के चलते उनका कॉन्‍सर्ट देखने नहीं आ सकती. लिली का यह अस्‍पताल जोनास बदर्स के कॉन्‍सर्ट वाली जगह के बिलकुल सामने था. लिली के यह इच्‍छा पूरी करते हुए निक जोनास अपनी पत्‍नी प्रियंका चोपड़ा और अपने दोनों भाईयों के साथ लिली से मिलने पहुंच गए. जोनास ब्रदर्स को देखकर लिली की खुशी 7वें आसमान पर थी, लेकिन प्रियंका चोपड़ा को देख उनका सरप्राइज जैसे दुगना हो गया. 

लिली को जोनास ब्रदर्स द्वारा दिया गया यह सरप्राइज मेडिकल सेंटर के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. 

लिली ने जब प्रियंका चोपड़ा को देखा तो उन्‍होंने कहा, 'OMG.. आप कितनी खूबसूरत हैं...' जोनास ब्रदर्स ने लिली से कहा कि वह उसकी पसंद का गाना अपने कॉन्‍सर्ट में गाएंगे. इसके साथ ही लिली, जो जो जोनास की पत्‍नी सोफी टर्नर की भी बड़ी फैन हैं ने उनके लिए भी एक गिफ्ट दिया. 

 

बता दें कि 'जोनास ब्रदर्स' के नाम से प्रसिद्ध निक, जो और केविन इसी साल की शुरुआत में सालों लंबे अलगाव के बाद एक हुए हैं. इन तीनों भाइयों के जुड़ने के बाद 'हैप्‍पीनेस बिगिन्‍स' इनका पहला सबसे बड़ा टूर है. इस टूर के चलते जोनास ब्रदर्स उत्तरी अमेरिका और यूरोप के 70 स्‍थानों को कवर करेंगे. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news