close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जुलाई में रिलीज होगा 'पलटन' का ट्रेलर, इंडो-चीन वॉर पर आधारित होगी फिल्म की कहानी

'पलटन' में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर, मोनिका गिल और सोनल चौहान नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्देशक जे.पी दत्ता हैं जिन्होंने 12 सालों बाद निर्देशन में वापसी की है.

जुलाई में रिलीज होगा 'पलटन' का ट्रेलर, इंडो-चीन वॉर पर आधारित होगी फिल्म की कहानी

नई दिल्ली: अपनी आगामी फिल्म 'पलटन' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने बताया कि युद्ध पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर मध्य जुलाई में रिलीज होगा. हर्षवर्धन ने शनिवार को जीक्यू 100 बेस्ट ड्रेस्ड अवॉर्डस 2018 के दौरान मीडिया के साथ बातचीत की. उन्होंने कहा, "हम ट्रेलर के लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं. फिल्म का टीजर दो से तीन सप्ताह पहले जारी किया गया था. यह फिल्म सात सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसे देखते हुए मुझे लगता है कि हम जुलाई के मध्य में फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर पाएंगे." 

'पलटन' में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर, मोनिका गिल और सोनल चौहान नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्देशक जे.पी दत्ता हैं जिन्होंने 12 सालों बाद निर्देशन में वापसी की है. वह 'बॉर्डर', 'एलओसी कारगिल' और 'रिफ्यूजी' जैसी युद्ध आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. जेपी दत्ता की इस फिल्म की कहानी 1962 में हुए इंडो-चीन वॉर पर आधारित है. गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए पहले अभिषेक बच्चन को अप्रोच किया गया था और वह फिल्म में काम करने के लिए तैयार भी हो गए थे. हालांकि, आखिरी वक्त में उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था.

अभिषेक के बाद सोनू सूद ने फिल्म में उनकी जगह ली. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जेपी दत्ता ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, “अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए. देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए. मैं ‘पलटन’ को पेश कर रहा हूं. यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं.”

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें