Entertainment News: Juhi Chawla के घर के बाहर घूमते दिखे मोर, तो लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट
Advertisement

Entertainment News: Juhi Chawla के घर के बाहर घूमते दिखे मोर, तो लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें एक घर के बाहर कई मोर दिखाई दे रहे हैं. 

(फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लागू लॉकडाउन चल रहा है. इस बीच सभी अपने घरों में परिवार के साथ समय बीता रहे हैं. खाली समय होने के कारण लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें एक घर के बाहर कई मोर दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो बाबुलनाथ के खारेघाट कॉलोनी की है. इसमें कई मोर घरों के बीच में घूम रहे हैं. 

  1. जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर
  2. जूही चावला के घर के बाहर दिखाई दे रहे है कई मोर 
  3. फैन ने किया कमेंट लिखा, इंसान को ढूंढ रहे हैं मोर

दरअसल, जूही चावला ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो शेयर करने के बाद उनके फैंस ने अजीबोगरीब के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा कि मोर ढूंढ रहे हैं कि इंसान कहां चले गए. एक अन्य ने लिखा, 'यह सोच रहे हैं कि दो पैरों वाले बंदर कहां गए?' बता दें, उस वक्त जूही ऑस्ट्रिया में थीं, जब कोरोना वायरस की महामारी दुनियाभर में हुई हुई थी. अब भारत में इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन लॉकडाउन की घोषणा की है. भारत से बाहर आने और जाने पर भी रोक है. इस अफरातफरी की शुरुआत में जूही चावला पति जय मेहता और बच्चों के साथ ऑस्ट्रिया हॉलिडे पर थीं.

जानकारी के लिए बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में देश की ‘सामूहिक शक्ति’ के महत्व को रेखांकित करते हुए रविवार पांच अप्रैल को देशवासियों से अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की. पीएम मोदी ने कहा,  'कोरोना के अंधकार को पराजित कर हमें प्रकाश के तेज को चारों दिशाओं में फैलाना है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news