जूही चावला के बेटे ने किया ऐसा काम, सुनकर आप भी कर बैठेंगे तारीफ

आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं देश की वन संपदा को इस आग से काफी नुकसान पहुंचा हैं.

जूही चावला के बेटे ने किया ऐसा काम, सुनकर आप भी कर बैठेंगे तारीफ
अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बॉर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहा है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जूही चावला)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) के बेटे अर्जुन आस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड आस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं देश की वन संपदा को इस आग से काफी नुकसान पहुंचा हैं. अनुमान है कि इस घटना से कई अरब डॉलर की संपत्ति नष्ट हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

अपने बेटे की पहल के बारे में बताते हुए जूही ने कहा, "मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि आस्ट्रेलिया में लगी आग के कारण 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है और उसने मुझसे पूछा कि 'इस बारे में आप क्या कर रही हैं?' मैंने कहा कि मैं अपने देश में कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट के माध्यम से पौधरोपण करने में मदद कर रही हूं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

अभिनेत्री ने आगे कहा, "एक दिन बाद उसने मुझसे कहा, 'मैंने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड्स वहां भेज दिए हैं. मुझे आशा है कि वह सही जगह पर पहुंच जाएगा' मैं सच में काफी खुश हुई और भगवान का शुक्रिया अदा किया. मुझे यह सोचकर खुशी हुई कि उसका दिल सही स्थान पर है." अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बॉर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें