close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मौत के मुंह से वापस लौटीं जूही परमार, 'दोस्त को बोला था बेटी का ध्यान रखना'

जूही ने इंस्टा पोस्ट पर लिखा कि होली की रात उनके साथ ऐसा हुआ कि वो सांस नहीं ले पा रही थीं.

मौत के मुंह से वापस लौटीं जूही परमार, 'दोस्त को बोला था बेटी का ध्यान रखना'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने अपने फैंस के साथ एक शॉकिंग खबर शेयर की है. जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि होली वाली रात उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसमें उन्हें लगा कि वो अब नहीं बचेंगी और इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्त आशका गोराडिया को कहा कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो उनकी बेटी समायरा का ध्यान रखें. बता दें कि जूही और उनके पति सचिन का 8 साल की शादी के बाद तलाक हो गया है. दोनों की एक प्यारी सी बेटी समायरा है जो अपनी मां जूही के साथ रहती है. 

जूही ने इंस्टा पोस्ट पर लिखा कि होली की रात उनके साथ ऐसा हुआ कि वो सांस नहीं ले पा रही थीं. उस समय वो अपनी दोस्त आशका गोराडिया के घर पर थीं और उसी रात उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वहां पर हुए सारे टेस्ट में कुछ नहीं निकला. उनका गला शायद चोक कर गया था इसलिए ऐसा हुआ लेकिन उनको उस 5 मिनट ऐसा लगा कि वो अब बच नहीं पाएंगी. 

जूही परमार से तलाक के बाद तोड़ी पति ने चुप्‍पी, 'उसे मुझसे कभी प्‍यार नहीं था...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dear Life, I Am Here To Live!!!!

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

बता दें कि जूही ने अपने तलाक के बाद टीवी पर कमबैक किया है. जूही सिंगल मदर हैं और अपनी बेटी को वो खुद बड़ा कर रही हैं. गौरतलब है कि जूही और सचिन ने साल 2009 में जयपुर में शादी की थी. जयपुर में ही दोनों ने 14 फरवरी को ही सगाई की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा था कि जूही शॉर्ट टेम्पर्ड हैं और बात-बात में गुस्सा हो जाती हैं. वहीं, जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें