#JustMarried: साइना नेहवाल ने खेला अपना Best Match, सामने आई शादी की First Photo
Advertisement

#JustMarried: साइना नेहवाल ने खेला अपना Best Match, सामने आई शादी की First Photo

साइना ने अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी का सबसे शानदार मैच.' इसके साथ ही साइना ने #JustMarried हैशटैग भी शेयर किया है.

फोटो साभार @NSaina/Twitter

नई दिल्‍ली: इंडियन बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने अपनी जिंदगी का सबसे शानदार मैच आज खेला है और यह हमारा नहीं बल्कि खुद साइना का कहना है. जी हां, इंडियन शटलर्स साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. साइना ने खुद अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बात दें कि साइना नेहवाल की जिंदगी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर फिल्मी अंदाज में नजर आने वाली है, जिसमें एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर साइना के किरदार में नजर आएंगी.

साइना ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्‍वीरें साझा की हैं. इसे तस्‍वीर को शेयर करते हुए साइना ने लिखा, 'मेरी जिंदगी का सबसे शानदार मैच.' इसके साथ ही साइना ने #JustMarried हैशटैग भी शेयर किया है. साइना अपनी इस शादी में बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. साइना ने ब्‍लू कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है, जबकि वहीं उनके दूल्‍हे बने पारुपल्ली कश्‍यप पिंक कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं.

अपनी शादी की घोषणा करते हुए साइना नेहवाल ने कश्यप के साथ अपने प्रेम संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी. जब साइना से पूछा गया कि उन्होंने दिसंबर को ही शादी के लिए क्यों चुना तो साइना ने कहा दोनों केवल इसी तारीख को फ्री थे. साइना ने कहा, मैं 20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग में व्यस्त हो जाऊंगी और टोकयो गेम्स के क्वालिफायर खेलने हैं. तो हमारे पास शादी के लिए केवल यही तारीख थी. प्रीमियर बैडमिंट लीग के लिए साइना को नार्थईस्टर्न वॉरियर्स ने चुना है.

fallback

बता दें कि इन दोनों की पहली मुलाकात 2005 में पुलेला गोपीचंद के की अकादमी में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी. 28 वर्षीय साइना और 32 वर्षीय कश्यप अब उस लीग में शामिल हो जाएंगे, जिसमें दीपिका पल्लीकल-दिनेश कार्तिक, ईशांत शर्मा-प्रतिमा सिंह और रेस्टलर गीता फोगट-पवन कुमार और साक्षी मलिक-सत्यव्रत काडियान हैं. 20 टाइटल जीत चुकी साइना ने ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत कर देश का गौरव बढ़ाया था. पारुपल्ली कश्यप ने भी बैडमिंटन में शानदार प्रदर्शन किया था और वह छठी रैंक पर रहे थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news